एसटीएफ टीम को मिली एक बड़ी सफलता

शहर में स्मैक सप्लाई के धंधे से जुड़े तीन सदस्यों को एसटीएफ की टीम ने गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। उनके कब्जे से 1.217 किलोग्राम स्मैक बरामद की गई है। इंटरनेशनल मार्केट में इसकी कीमत लगभग एक करोड़ 20 लाख रुपए बताई जा रही है।

लगातार मिल रही थी सूचना

पुलिस के अनुसार कुछ दिनों से लगातार सूचना मिल रही थी कि उत्तर प्रदेश के कई जिलों में मादक पदार्थो का अवैध कारोबार करने वाले गिरोह इलाहाबाद, प्रतापगढ़ एवं आसपास के जनपदों में सक्रिय है। इस सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने एसटीएफ को लगाया था। एसटीएफ की टीम ने कई भागों में बंटकर तस्करों के बारे में सूचनाएं एकत्र कीं और सप्लाई एरिया को आईडेंटीफाई किया। बुधवार को मुखबिर की सूचना पर एसटीएफ ने आई अतुल कुमार और श्रीनिवास के नेतृत्व में टीमों को लूकरगंज तिराहे की घेराबंदी में लगा दिया। पुलिस को सूचना मिली थी कि बाहर के नंबर की एक बाइक से तस्कर विक्की जायसवाल अपने दो साथियों के साथ पानी टंकी ओवर ब्रिज से होकर लूकरगंज की ओर जाने वाला है। घेराबंदी सफल रही और तीनों पकड़ लिए गए।

गिरफ्तार

राहुल गुप्ता पुत्र राजेश गुप्ता निवासी कीड़गंज

स्वंय प्रकाश उत्तम निवासी बौहारा जनपद कानपुर

विक्की जायसवाल निवासी पीलीकोठी कीडगंज

बरामदगी

करीब सवा किलो स्मैक

चार मोबाइल, एक बाइक

57 हजार से अधिक रुपए कैश

वजन में इस्तेमाल होने वाली डिजिटल स्केल

पुलिस टीम ने बेहतर काम किया है। पूछताछ में पकड़े गए लोगों से मिली जानकारी को और मेच्योर किया जाएगा। कोशिश है इस धंधे में शामिल अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया जाय।

जोगेन्द्र सिंह

एसएसपी