- एंटी ड्रग टास्क फोर्स बनने के बाद एसटीएफ की पहली कार्यवाही

- दून के पटेलनगर थाना इलाके में रह रहा था आरोपी

देहरादून: एंटी ड्रग टास्क फोर्स ने पटेलनगर इलाके से एक स्मैक तस्कर को अरेस्ट किया है. आरोपी से 70 ग्राम स्मैक बरामद की गई, जिसकी कीमत ढाई लाख रुपए बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी पहले भी स्मैक तस्करी में जेल जा चुका है. डीजीपी के निर्देश पर गठित एंटी ड्रग टास्क फोर्स की यह पहली कार्रवाई है.

बरेली से लाता था स्मैक

एसएसपी एसटीएफ रिधिम अग्रवाल ने बताया कि आरोपी शहजाद निवासी मिर्जापुर, सहारनपुर के पास से 70 ग्राम स्मैक बरामद की गई है. आरोपी को पटेलनगर की देवलोक कॉलोनी से गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी लंबे समय से दून में रह रहा था. वह बरेली से स्मैक लेकर आता था और दून में बेचता था. बताया कि शहजाद वर्ष 2016 में क्लेमेंट टाउन थाने और 2017 में सहारनपुर के मिर्जापुर में नशा तस्करी के आरोप में जेल जा चुका है.

स्टूडेंट्स को बनाता था टारगेट

आरोपी ने एसटीएफ को पूछताछ के दौरान बताया कि वह उत्तर प्रदेश के बरेली के फतेहगंज से स्मैक लाकर देहरादून में सप्लाई करने आया था. वह स्मैक अपने नेटवर्क के माध्यम से देहरादून स्थित विभिन्न शिक्षण संस्थानों में सप्लाई की जानी थी. एसएसपी एसटीएफ रिधिम अग्रवाल ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में कई अन्य नामों का खुलासा किया है. जिसको लेकर वे जांच में जुटी हैं.