- नहलाने के दौरान मां ने देखे बेटी के बदन पर चोट के निशान

- गुलरिहा एरिया का मामला, गुस्साए लोगों ने प्रधान से की शिकायत, देंगे तहरीर

GORAKHPUR: गुलरिहा एरिया के सराय गुलरिहा में प्राइमरी स्कूल के टीचर ने कक्षा चार में पढ़ने वाली छात्रा की बेरहमी से पिटाई कर दी। पिटाई के बाद टीचर ने उसके साथ अन्य छात्रों को भी धमकाया कि उन्होंने यदि इसकी जानकारी किसी को दी तो दोबारा पिटाई करेंगे। डर के मारे बच्ची ने घर वालों को नहीं बताया। शुक्रवार को बच्ची को नहलाने गई मां ने बदन पर गहरे घाव देखे तो इस बात की जानकारी हुई। बच्ची के घाव देखकर मोहल्ले के लोग भी गुस्सा गए। प्रधान से मिलकर शिकायत की। प्रधान ने कहा कि टीचर की ऐसी हरकतें पहले भी सामने आ चुकी हैं। आरोपी के खिलाफ गुलरिहा पुलिस को तहरीर दी जाएगी।

घर पर बताया तो दोबारा पीटेंगे

रसूलपुर निवासी एक व्यक्ति की 10 साल की बेटी सराय गुलरिहा प्राइमरी स्कूल में चौथी क्लास में पढ़ती है। शुक्रवार की सुबह बेटी को साथ लेकर मां नहलाने गई। इस दौरान बेटी के बदन पर डंडे के निशान देखकर वह चौंक पड़ी। गहरे घाव देखकर उसने पति को सारी बात बताई। मां-बाप ने बच्ची से पूछा तो टीचर की हकीकत सामने आई। छात्रा ने बताया कि गुरुवार को क्लास में टीचर ने उसे डंडों से पीटा जिससे वह थोड़ी देर तक अचेत रही। कुछ और छात्रों की भी उसने पिटाई की। फिर सबको धमकाया कि घर पर शिकायत की तो दोबारा पीटेगा। इस डर से वह कुछ नहीं बोल रही थी।

कार्रवाई के लिए पुलिस को दी सूचना

छात्रा की पिटाई की बात थोड़ी ही देर में पूरे मोहल्ले में फैल गई। उसके बदन के जख्म देखकर लोगों ने टीचर की निंदा शुरू कर दी। मोहल्ले के लोग इकट्ठा होकर स्कूल पर पहुंचे लेकिन स्कूल बंद होने की वजह से उनकी मुलाकात टीचर से नहीं हो सकी। विद्यालय से लौटकर लोग प्रधान खड्ग बहादुर के घर गए। प्रधान ने भी बच्ची के चोट देखे। प्रधान ने आश्वासन दिया कि आरोपी टीचर के खिलाफ चुनाव के बाद कार्रवाई की जाएगी। उधर परेशान हाल परिजनों ने मामले की जानकारी गुलरिहा पुलिस को दी।