- एडवाइजरी बोर्ड में होते हैं कुल 10 मेम्बर

BAREILLY:

शहर को स्मार्ट बनाने के लिए नगर निगम अब दिन प्रतिदिन स्पीड पकड़ता जा रहा है। वेडनसडे को नगर निगम में एडवाइजरी बोर्ड की बैठक हुई, जिसमें एडवाइजरी बोर्ड के सभी मेम्बर से उनकी राय मांगी गई। साथ ही कहा गया कि वो पिछले 17 प्रोजेक्ट के अलावा कोई नया प्रोजेक्ट भी प्रपोज कर सकते हैं।

एडवाइजरी बोर्ड के मेम्बर

एडवाइजरी बोर्ड में कुल 10 मेम्बर होते है, जिसमें एक सांसद, एक विधायक, डीएम, नगर आयुक्त, मेयर, एक टैक्स एसोसिएशन का मेम्बर, एक एनजीओ, एक युवा वर्ग का मेम्बर, और एक व्यापारी मंडल का मेम्बर शामिल होता है।

विधायक ने लिया इंटरेस्ट

नगर आयुक्त ने बताया कि बोर्ड की बैठक के बाद एडवाइजरी बोर्ड की यह पहली बैठक थी, जिसमें नगर विधायक ने काफी इंटरेस्ट लिया। साथ ही बताया कि बोर्ड के सामने पिछले सभी प्रोजेक्ट के बारे में भी डिस्कशन किया गया। और उनसे उन पर भी सुझाव मांगे गए थे। बोर्ड के सभी मेम्बर्स ने स्मार्ट सिटी के प्रचार प्रसार पर ज्यादा ध्यान देने की बात कही। उन्होंने कहा किसी भी तरह से हो, लेकिन स्मार्ट सिटी का प्रचार प्रसार होना जरूरी है।

वेबसाइट को दी प्राथमिकता

नगर विधायक ने कहा कि शहर को स्मार्ट बनाने के साथ उसे टेक्निकल भी होना बेहद जरूरी है। इसके लिए जरूरी है कि सबसे पहले स्मार्ट सिटी की वेबसाइट को स्मार्ट बनाया जाए, जिससे वेबसाइट पर आने वाले लोगों को किसी तरह की कोई समस्या न उठानी पड़े और उन्हें अधिक से अधिक सूचना वेबसाइट से ही मिल सके।