एक वेबसाइट द्वारा किए गए इस पोल के रिजल्‍ट से का बात तो साफ हो जाती है कि हर एक्‍टेस ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग प्‍लेस बना रखी है. किसी ने अपनी खूबसूरती के लिए तो किसी ने अपनी एक्‍टिंग के बल पर अपने फैन्‍स की अच्‍छी खासी लिस्‍ट तैयार कर रखी है. लेकिन बी-टाउन गर्ल्‍स अपनी स्‍टाइलिश स्‍माइल के लिए भी खूब पहचानी जाती हैं. इस पोल के ग्राफ पर नजर डालने पर कुछ खास बातें सामने आई.

सबसे पहली चौकाने वाली बात तो यही थी की दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में गिनी जाने वाली ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन को लोगों ने सबसे कम मार्क्‍स दिए हैं. यानी की भले ही ऐश्‍वर्या कितनी ही खूबसूरत हों पर ब्‍यूटीफुल स्‍माइल के मामले में वो सबसे पीछे हैं. ग्राफ के मुताबिक उनको 17.4 % ही वोट मिले अब जायज सी बात है आप यह भी जानना चाहेंगे कि सबसे ज्‍यादा मार्क्‍स किसे मिले, तो वो हैं बॉलीवुड की बबली एक्‍टेस प्रीटी जिंटा. लोगों ने प्रीटी जिंटा को 35.4% वोट किया है. भई डिम्‍पल क्‍वीन प्रीटी की स्‍माइल में बात ही कुछ ऐसी है कि लोग उन्‍हें पसंद करें.

वैसे लोगों ने काजोल को 25.3 % और रानी मुखर्जी को 21.8%  वोट किया. कुछ लोगों ने तो यह भी कहा है कि उन्‍हें दिपिका पादुकोण की स्‍माइल भी बहुत पसंद है. लोगों का मानना है कि दिपिका खुद जितनी स्‍मार्ट लगती हैं उतना ही स्‍मार्टली स्‍माइल भी करती हैं.  

Smile meter

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk