-कोतवाली के चौपुला चौराहा के पास फ्राइडे शाम हुई वारदात

>BAREILLY: शहर कोतवाली के चौपुला चौराहा के पास ठगों ने एक व्यापारी से दस हजार रुपए ठग लिए। गाड़ी का वेट कर रहे व्यापारी से पहले ठगों ने बातचीत की फिर उससे लिफाफे में रुपए रखवाने के बाद लिफाफा बदलकर दस हजार रुपए पार कर दिए। व्यापारी ने ठगों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है।

ठगों ने बताया खुद को बैंककर्मी

डिस्ट्रिक्ट रामपुर निवासी हरप्रीत सिंह फ्राइडे को वह अपनी रिश्तेदारी में सुभाषनगर आए थे। शाम के वक्त वह रामपुर वापस जाने के लिए चौपुला चौराहा के पास सवारी का वेट कर रहे थे। तभी दो युवक आए और उनसे बातचीत करना शुरू कर दिया। हरप्रीत ने ठगों से बता दिया कि उन्हें रामपुर जाना है तो दोनों ठगों ने कहा कि उनके बैंक की गाड़ी रामपुर जा रही है। वह उनकी गाड़ी में बैठकर चले सकते हैं। इसके बाद ठगों ने हरप्रीत से कहा कि यदि उनके पास रुपए हैं तो वह लिफाफ में रुपए रख दें।

रुपए पाते ही भाग निकले ठग

ठगों की बात मानकर हरप्रीत ने लिफाफे में दस हजार रुपए रख दिए और इस दौरान मौका पर ठगों ने लिफाफा बदल दिया और गाड़ी लाने के बात कहकर वहां से भाग निकले। जब हरप्रीत ने लिफाफा चेक किया तो उसमें रुपए नहीं थे। इसके बाद उन्होंने कोतवाली में शिकायत की। जबकि चौकी इंचार्ज बिहारीपुर धर्मेद्र सिंह ने बताया कि होटल व्यवसायी के साथ लिफाफा बदलकर ठगी हुई है लेकिन इस मामले में तहरीर नहीं मिली है।