कानपुर। केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी अक्सर ही अपने बेबाक अंदाज व बयानों की वजह से चर्चा में रहती है।इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में बनी हैं। हालांकि इस बार वह इमोशनल होने को लेकर सोशल मीडिया पर छार्इ हैं। खास बात तो यह है कि इसका खुलासा भी किसी आैर ने नहीं बल्कि उनकी क्लोज फ्रेंड कही जाने वाली एकता कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए शेयर किया है। इस वीडियो में स्‍मृति ईरानी 35 साल बाद गुरूग्राम के उस मकान में पहुंची जहां उन्होंने एक लंबा समय बिताया था। आज वह मकान एक वर्कशॉप बन गया है।


घर की दीवारों को देखकर वह रोने लगीं
इस दौरान वह उसका शटर उठाते ही हैरान रह गर्इ। घर की दीवारों को देखकर वह रोने लगीं।  'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' की 'तुलसी' यानी  स्‍मृति ईरानी ने बचपन में यहां खूब मस्ती की है  उन्होंने वहां अपने आस-पास मौजूद लोगों से उस घर की यादें शेयर करते हुए कहा कि यह घर अब घर कहां रह गया। इस दौरान उन्होंने अपनी मम्मी व बहन के साथ की जाने वाली शरारतों को भी याद किया। वह रुंधे गले से हर पुरानी बात व जगह याद कर लोगों को बता रही थीं। इतना ही नहीं स्‍मृति ईरानी इस दौरान वहां घर के करीब पुरानी दुकान पर भी गर्इं।

ये है वो जगह जहां 35 साल बाद पहुंची स्मृति र्इरानी,जानें क्या देखकर फूट-फूट कर रोने लगीं

सबसे पहले घर से जुड़े अनुभव शेयर करेंगे
अपने पुराने मोहल्ले के लोगों से मिलकर केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी काफी खुश हुर्इं थी। इस दौरान वहां से चलते समय उनके चेहरे पर अपनों से मिलने की खुशी साफ दिखार्इ दे रही थी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा स्‍मृति ईरानी का ये वीडियो एकता कपूर के वेब पोर्टल 'अल्‍टबालाजी' की नई वेब सीरीज 'होम' के लिए तैयार किया गया है। सूत्रों की मानें तो इस नई वेब सीरीज 'होम' में कर्इ सेलीब्रिटीज अपने असली व सबसे पहले घर से जुड़े अनुभव शेयर करेंगे। कंटेंट क्वीन के नाम से मशहूर एकता कपूर की यह नर्इ वेब सीरीज काफी चर्चा में है।

स्मृति बोलीं अमेठी मेरा मंदिर व जनता भगवान, डिजिटल गांव पिंडारा ठाकुर में लगेगी वाई-फाई चौपाल

एकता ने स्मृति ईरानी को बताया शराब जैसा, शेयर की पुरानी फोटो

National News inextlive from India News Desk