अमेठी (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के बरौलिया गांव में रविवार को नवनिर्वाचित भाजपा सांसद स्मृति ईरानी के करीबी पूर्व ग्राम प्रधान सुरेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बाइक सवार हमलावरों ने सुरेंद्र सिंह पर उस समय हमला किया जब वह अपने घर के बाहर सो रहे थे। गोली लगने के तुरंत बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां से डाॅक्टरों ने उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया।

स्मृति ईरानी के समर्थक की अमेठी में गोली मारकर हत्या,पूरे इलाके में तनाव व्याप्त

घटना के बाद से पूरे इलाके में तनाव व्याप्त

हालांकि अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। सूत्रों का कहना है कि मृत सुरेंद्र सिंह स्मृति ईरानी के काफी खास थे। लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी के चुनाव प्रचार में सुरेंद्र की एक खास भूमिका थी। वहीं पूर्व प्रधान की हत्या के बाद से पूरे इलाके में तनाव व्याप्त है। मौजूदा तनाव के मद्देनजर गांव में भारी संख्या में फोर्स की तैनाती की गई है।
Lok sabha Election Result 2019: अमेठी में स्मृति दीदी हैं तो मुमकिन हैं
हमलावरों की तलाश में छापेमारी हो रही है
अभी तक हत्या के पीछे के कारणाें का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने ग्रामीणों से बातचीत के बाद हमलावरों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अमेठी राजेश कुमार ने कहा कि कुछ लोगों को हत्या के सिलसिले में हिरासत में लिया गया है। घटना की जांच जारी है। बता दें कि हाल ही में बीती 24 मई को गाजीपुर में समाजवादी पार्टी के एक सदस्य विजय यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

 

National News inextlive from India News Desk