स्‍मृति ने ट्वीट किया
आजकल सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है बेटा सरल कोई बड़ी सेलिब्रेटी नही है। ऐसे में केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा उसे बर्थडे विश करने पर लोगों का चौकना जायज है। बीती 8 दिसंबर को सरल पटेल का बर्थडे था। इस दौरान हर कोई बेटा सरल से यही पूछ रहा था कि तेरी स्‍मृति आंटी जी ने तुझे बर्थडे विश किया या नहीं। इस पर सरल जब तक लोगों को जवाब देते तब खुद स्‍मृति ने उन्‍हें ट्वीट कर दिया।

स्मृति ईरानी ने ‘बेटा सरल’ को विश किया बर्थडे,बदले में मिला ऐसा जवाब

यहां भी क्‍लिक करें: पंजाबी चाय वाली का कमाल, ऑस्‍ट्रेलिया में अब मसाला चाय पर होंगे उसके सिग्‍नेचर
सरल ने उत्‍तर दिया
मंत्री जी ने सरल पटेल के लिए ट्वीट में लिखा,“Birthday greetings @SaralPatel007, blessings from Auntyji”। यानी कि जन्मदिन मुबारक सरल पटेल, आंटी की तरफ से शुभकामनाएं। ऐसे में सरल की खुशी का ठिकाना नहीं रहा था। उसने भी इसका उत्‍तर दिया। सरल पटेल ने ट्वीट किया, कि यह शिष्ट राजनीति है। मैं आंटीजी का बेटा कहलाकर बहुत अच्‍छा महसूस कर रहा हूं। इसके बाद तो यह मामला काफी चर्चा में आ गया। लोग स्‍मृति ईरानी की खूब काफी तारीफ कर रहे हैं।

स्मृति ईरानी ने ‘बेटा सरल’ को विश किया बर्थडे,बदले में मिला ऐसा जवाब

यहां भी क्‍लिक करें: लंदन की स्‍कूल गर्ल ने रेलवे ट्रैक पैदल किया पार तो वो हो गई वायरल! यहां तो हजारों लोग ऐसा करते हैं फिर?
ग्रामर ठीक करो बेटा
आपको इसी जून के महीने में बिहार के शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी और स्‍मृति ईरानी वाला मामला याद होगा। जिसमें अशोक चौधरी के डियर शब्द पर आपत्ति जताने के बाद मंत्री स्मृति की काफी खिंचाई हुई थी। इस दौरान इस मामले में सरलपटेल ने भी स्‍मृति को ट्वीट किया था। जिसमें कुछ गलत हो गया। जिस पर स्‍मृति ने सरलको ट्वीट किया था कि Grammar theek karo beta। यह सुनकर सरल काफी खुश हुए थे। इन सबके बाद से ही आज सरल पटेल ने अपना ट्वीटर पर नाम दिया था। आज उनका सोशल मीडिया पर उनका नाम बेटा सरल हो गया है।

यहां भी क्‍लिक करें: कैशलेस हुआ PM मोदी का चायवाला, अब उसकी दुकान पर होगा डेबिट कार्ड व पेटीएम से पेमेंट

Interesting News inextlive from Interesting News Desk

Interesting News inextlive from Interesting News Desk