-सुभाषनगर पुलिस ने मिनी लोडर से पकड़ा 10 लाख रुपए की डोडा-पोस्ता

-4 बड़े बोरों में मिली 20 बोरियां, ड्राइवर को पुलिस ने पकड़ा,

BAREILLY:

सुभाषनगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बदायूं रोड पर मिनी लोडर से 10 लाख की कीमत का 160 किलो डोडा-पोस्ता पकड़ लिया। पुलिस लोडर में सवार तस्कर और ड्राइवर को पकड़कर थाने ले आयी और लोडर में रखा डोडा-पोस्ता चेक करने लगी। इसी दौरान तस्कर मौका पाकर थाने से फरार हो गया। पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने खुद को बचाने के लिए एफआईआर में चेकिंग के दौरान तस्कर के वाहन से कूद जाने की कहानी लिखी है। पुलिस तस्कर की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

भूसे के अंदर छिपाया नशीला पदार्थ

सुभाषनगर पुलिस को थर्सडे शाम को सूचना मिली थी कि रामगंगा की ओर से बदायूं रोड पर एक मिनी लोडर आ रहा है। जिसमें डोडा-पोस्ता भरा हुआ है और उसे भूसे में छिपाकर रखा गया है। करगैना चौकी एरिया में एसआई सुपेंद्र मलिक, एसआई हरिदास वर्मा, और कॉन्स्टेबल विक्रांत ने गाड़ी रुकवाकर चेक किया। उस वक्त गाड़ी में सरदार भमौरा निवासी तस्कर अहसान नवी और ड्राइवर त्रिलोकी मौजूद थे। पूछताछ में अहसान ने बताया कि बोरों में कपड़े भरे हुए हैं। जब पुलिस ने बोरा चेक किया तो उसके अंदर भूसे में छोटे प्लास्टिक के कट्टों में पोस्ता रखा हुआ था। उसके बाद पुलिस लोडर समेत दोनों को सुभाषनगर थाना लेकर पहुंची।

बरेली में सप्लाई होना था पोस्ता

पूछताछ में त्रिलोकी ने बताया कि थाने में पुलिस लोडर में रखा पोस्ता चेक करने लगी थी, तभी मौका पाकर अहसान थाने से फरार हो गया। लोडर में 20 छोटे प्लास्टिक की 20 बोरियों में 160 किलो डोडा-पोस्ता भरा था। पुलिस पहले पता ही नहीं कर पायी कि कौन सा नशीला पदार्थ है, लेकिन बाद में पता चलने पर एफआईआर दर्ज की। त्रिलोकी ने बताया कि वह बदायूं से घर लौटा था। जब वह गांव पहुंचा तो रास्ते में उसे अहसान मिला तो उसने सामान बरेली पहुंचाने के लिए कहा।