छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : शहर में छिनतई गिरोह का आतंक जारी है. शुक्रवार को तो बदमाशों ने हद ही कर दी. कदमा-सोनारी लिंक रोड में शाम 7.45 बजे स्कूटी सवार महिला डाक्टर वंदना पांडेय को छिनतई करने वालों ने पल्सर से धक्का मारकर गिरा दिया. इसके बाद कंधे में लटके पर्स को छीनने लगे. कुछ समय तक छीना-झपटी भी हुई. इसके बाद बदमाश बैग छीनने में सफल रहे.

बाइक से हो गए फरार

हल्ला किए जाने पर राहगीर एकत्रत हुए. बदमाशों की घेराबंदी कर पकड़ने का प्रयास किया. इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंची. इसके बाद छिनतई करने वाले पल्सर खड़ी कर भाग निकले. मौके पर मुख्यालय दो के डीएसपी अरविंद कुमार समेत कई अधिकारी पहुंचे. महिला से घटना की जानकारी ली. चिकित्सक को टुड्डी और माथे में चोट आई. टीएमएच में दाखिल कराया गया. प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक को घर जाने दिया गया.

लोग देखते रह गए, मोबाइल छीन उचक्के हो गए फरार

जुबिली पार्क में शुक्रवार सुबह मॉर्निग वॉक कर रहे डीटीओ (परिवहन अधिकारी) दिनेश रंजन से बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल झपट लिया और तेजी से भाग निकले. डीटीओ और उनके साथ वाक कर रहे लोग देखते रह गए. घटना सुबह 7.30 बजे की हैं. अधिकारी ने इसकी शिकायत बिष्टुपुर थाना में दर्ज कराई हैं. जुबिली पार्क में खूब छिनतई हो रही है. गुरुवार को काशीडीह में अखबार के कर्मचारी से बाइक सवार तीन बदमाशों ने मोबाइल छीन लिया था.

हर दिन करते हैं मॉर्निग वॉक

परिवहन अधिकारी ने बताया कि मैं हर दिन की तरह जुबिली पार्क मॉर्निग वाक पर गया था. जुलोजिकल पार्क की ओर से होते हुए पार्क की गेट संख्या दो के पास मोबाइल पर बातचीत करते पहुंचा. पीछे से बाइक सवार दो बदमाश पहुंचे और झपट्टामार मोबाइल फोन छीन लिए. पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पुलिस पहुंची. गेट के आस-पास लगी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला.

हाल के दिनों में हुई छिनतई

-6 मार्च

जुबिली पार्क में स्कूटी सवार महिला से सोने की चेन की छिनतई.

-2 मार्च

सीतारामडेरा थाना गोलचक्कर के पास बिरसानगर की महिला ममता कुमारी से बैग की छिनतई.

-12 फरवरी

बिष्टुपुर में महिला इशरत परवीन से पर्स और मोबाइल की छिनतई.

-29 जनवरी

को कदमा रामनगर में महिला रुपा छाबडा से बैग की छिनतई.

9999