-प्रतापगढ़ से बस से आई थी, रेड डिस्कवर बाइक से थे लुटेरे

ALLAHABAD: सिविल लाइंस बस स्टेशन में जौनपुर के सर्राफा कारोबारी अजय कुमार से लूट का मामला ज्यादा पुराना नहीं पड़ा था कि सोमवार को फिर से दिनदहाड़े छिनैती हो गई। प्रतापगढ़ से बस से आई महिला स्टेशन से रिक्शे से निकल रही थी कि तभी रेड कलर की डिस्कवर बाइक से आए बदमाश चेन व मंगलसूत्र छीनकर भाग निकले। महिला ने कंट्रोल रूम को खबर दी तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। महिला के मुताबिक बदमाशों ने चेहरे को गमछे से ढक रखा था।

लखनऊ में हुई है शादी

छिनैती रुचि मिश्रा से हुई। प्रतापगढ़ के बाघराय के वंशीधर का पुरा की रुचि मिश्रा की शादी लखनऊ के प्रापर्टी डीलर अतुल मिश्रा से हुई है। रुचि के भाई सोनू करेलाबाग की नारायणपुर कालोनी में रहते हैं। वह कोयले के कारोबार से जुड़े हैं। रुचि इन दिनों मायके आई हुई थी। उसके पति अतुल व ससुर उनको लेने के लिए सोमवार सुबह इलाहाबाद पहुंच गए। भाई ने उसको फोन करके इलाहाबाद पहुंचने को कहा। वह सोनू के बच्चों ओम व दिव्या के साथ लोहिया बस से सुबह 10 बजे सिविल लाइंस बस स्टेशन पहुंची। उसने बस स्टेशन से ही करेलाबाग के लिए रिक्शा लिया। रिक्शा जैसे ही बस स्टेशन से नवाब यूसुफ रोड की ओर आगे बढ़ा तभी पीछे से बाइक सवार बदमाश आ गए। रिक्शा ढाल पर ही था कि तभी रुचि के गले से बदमाशों ने मंगलसूत्र व चेन छीन ली व फायर ब्रिगेड चौराहे की ओर भाग निकले। आशंका है कि बदमाश बस से उतरते ही उसके पीछे लग गए होंगे।

पुलिस को दी सूचना

रुचि ने अपने भाई सोनू को छिनैती की सूचना दी। वह मौके पर पहुंचे और पुलिस को बुलाया। रुचि ने बताया कि बाइक चला रहा बदमाश गठीले शरीर का था और उसने सफेद रंग की शर्ट पहन रखी थी।