इस वजह से पसंद आईं हिंदी फिल्में
features@inext.co.in
KANPUR : जैकलीन ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में कहा कि उनकी एक विशलिस्ट है, कि उन्हें किन निर्देशकों के साथ काम करना है और उन नामों में संजय लीला भंसाली का नाम है। जैकलीन कहती हैं कि उनकी बहुत चाहत है कि वह कभी भंसाली के साथ काम करें। इसकी वजह यह है कि उन्होंने अपने करियर में जो सबसे पहली हिंदी फिल्म देखी थी, वह 'देवदास' थी और उन्होंने वह फिल्म कान फिल्मोत्सव में देखी थी। इसके बाद वह बहुत रोई थीं और उन्हें वह कहानी बहुत अधिक प्रभावित कर गई थी।


ये बात कभी किसी से नहीं की शेयर
जैकलीन ने फिल्म देवदास के गाने में, माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्य राय बच्चन को जब इसमें डांस करते देखा था तो वह उससे भी काफी प्रभावित हुई थीं। इसके बाद ही उन्हें हिंदी फिल्मों में आने की प्रेरणा भी मिली थी। इससे पहले वह हिंदी फिल्मों और बॉलीवुड के बारे में कुछ जानती नहीं थीं। जैकलीन ने अब तक भंसाली की सारी फिल्में देख ली है। जैकलीन कहती हैं कि जिस रेंज और ऑरा में भंसाली फिल्में बनाते हैं, जाहिर है कि हर कोई उनके साथ काम करना चाहेगा। यह पूछे जाने पर कि उन्होंने कभी अपनी यह ख्वाहिश भंसाली से शेयर की है या नहीं, इस पर जैकलीन चहकते हुए कहती हैं कि मैंने तो उन्हें कई बार यह बात कही है।


रेस 3 के पोलडांस की वजह से हैं चर्चा में
अभी हाल ही में सोनम कपूर की शादी में भी जब भंसाली से उनकी मुलाकात हुई तो उन्होंने यह बात भंसाली से कही थी। अब ऐसे में भंसाली जैकलीन की ख्वाहिश कब पूरी करते हैं। यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। बता दें कि जैकलीन की फिल्म 'रेस 3' को लेकर इसलिए भी खूब चर्चा है कि फिल्म में उन्होंने शानदार पोल डांस किया और साथ ही खूब एक्शन भी किया है। उन्हें एक्शन करते हुए काफी चोट भी लगी। लेकिन उन्होंने सारे एक्शन बखूबी निभाए हैं। उनकी फिल्म रेस 3 ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज होने जा रही है और इसके बाद उनकी फिल्म ड्राइव भी दर्शकों के सामने होगी।


काम न मिलने से नशे की लत में डूब गए थे बॉबी देओल, अब हाथ में हैं 'रेस 3' समेत ये बडे़ प्रोजेक्ट्स

'रेस 3' के प्रमोशन में बच्चे के साथ ये हरकत कर जैकलीन हो गईं ट्रोल, सलमान ने भी दिया साथ

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk