अब राष्ट्रपति के जाने के बाद सोहबतियाबाग डॉट पुल पर होगा काम

allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: सीएमपी और सोहबतिया बाग डॉट पुल होते हुए शहर की ओर आने-जाने वाले लोगों को बुधवार से जाम का झाम नहीं झेलना पड़ेगा. बुधवार से सीएमपी डॉट पुल का रास्ता प4िलक के लिए ओपेन हो जाएगा. सोहबतिया बाग डॉट पुल पर 14 दिसंबर से रेलवे द्वारा प्रस्तावित काम अब 16 दिसंबर को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का इलाहाबाद दौरा पूरा होने के बाद शुरू होगा. वीआईपी ड्यूटी के साथ ही शहर की व्यवस्था को दे2ाते हुए यह निर्णय लिया गया.

फिर प4िलक जाम में फंसी

मंगलवार को शहर में वीआईपी मूवमेंट और मेयर और पार्षदों के शपथ ग्रहण समारोह में 5ारी 5ाीड़ पहुंचने से ट्रैफिक पुलिस जहां पुराने शहर की ट्रैफिक सं5ालने में लगी रही, वहीं शहर उत्तरी से सीएमपी डॉट पुल का रास्ता होते हुए आने वाली प4िलक एक बार फिर जाम में झेल गई. रामबाग रेलवे क्रासिंग पर 3लाईओवर निर्माण का कार्य जारी रहा. इस बीच सुरक्षाकर्मियों के हटने और बैरिकेडिंग हटाने से ट्रैफिक रामबाग की ओर मुड़ गया. इसकी वजह से रामबाग क्रासिंग से लेकर मेडिकल चौराहे तक 5ाीषण जाम लगा रहा.

जाम की समस्या से निबटने का पूरा प्रयास किया जा रहा है. बुधवार को सीएमपी डॉट पुल का रास्ता ओपेन हो जाएगा. सोहबतियाबाग डॉट पुल पर काम अब 16 दिसंबर के बाद शुरू होगा.

कुलदीप सिंह, एसपी, ट्रैफिक