ALLAHABAD: कर्नलगंज थाना क्षेत्र के मम्फोर्डगंज में रहने वाली छात्रा की फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर एक सिरफिरे ने उसमें कई अश्लील फोटो और वीडियो अपलोड कर दिया. इसकी जानकारी छात्रा को हुई तो उसने विरोध किया. तब सिरफिरे ने छात्रा को बदनाम करने की धमकी दी. परेशान होकर छात्रा ने उसके खिलाफ कर्नलगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई. पुलिस मोबाइल नम्बर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर जांच में जुटी है.

स्नातक की पढ़ाई कर रही छात्रा

छात्रा एक निजी कॉलेज से स्नातक की पढ़ाई कर रही है. उसके पिता सरकारी नौकरी करते हैं. छात्रा का कहना है कि वह पहले से फेसबुक यूजर है. आरोप है कि एक शख्स ने उसके नाम से फेसबुक एकाउंट बनाया. इसके बाद उसके एकाउंट से सभी फोटो निकालकर फर्जी एकाउंट में अपलोड कर दिया. दोस्तों के जरिए उसे फेक एकाउंट के बारे में पता चला तो उसने सर्च किया. उसमें दर्ज मोबाइल पर कॉल कर विरोध दर्ज कराया तो सिरफिरे ने एकाउंट पर अश्लील फोटो व वीडियो अपलोड करना शुरू कर दिया. इससे उसके दोस्त और रिश्तेदार परेशान हो गए. परिवार के लोग छात्रा को लेकर एसएसपी के पास पहुंचे.

एसएसपी के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया है. छात्रा ने जो नंबर बताया है, वह नंबर ट्रूकॉलर पर कोमल शर्मा के नाम से आ रहा है. विवेचना की जा रही है. जल्द ही अभियुक्त को पकड़ लिया जाएगा.

अवधेश प्रताप सिंह, इंस्पेक्टर, कर्नलगंज

Crime News inextlive from Crime News Desk