AGRA: राजामंडी बाजार कमेटी के तत्कालीन अध्यक्ष हेमनदास की हत्या के मामले में गवाही के लिए मृतक का बेटा महेश सोमवार को बुलेटप्रूफ जैकेट पहनकर दीवानी परिसर में पहुंचा। गवाही के दौरान गवाह कई बार न्यायालय में रोया। बीच-बीच में गवाही रोक कर गवाह को पानी पिलाकर कुछ-कुछ मिनट का विराम भी दिया गया। मामले में शाम तक जिरह चलती रही। आगे की जिरह के लिए न्यायालय ने 26 नवम्बर की तिथि नियत कर दी है।

दो बजे शुरू हुई गवाही

सुबह 11 बजे पहुंचे महेश की न्यायालय में गवाही तकरीबन दो बजे के बाद ही शुरू हो सकी थी। बचाव पक्ष की ओर से डॉ। हरीदत्त शर्मा, हरीश कोहली, राजवीर शुक्ला, आशीष पाठक, जहीन खान और गगन कोहली एडवोकेट प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। वहीं अभियोजन पक्ष की ओर से एडीजीसी एमपी सिन्हा, पूर्व डीजीसी अशोक कुमार गुप्ता, विजय आहूजा प्रमुख रूप से न्यायालय में उपस्थित हुए।

फुल बुलेटप्रूफ थी ड्रेस

हेमनदास मामले में गवाही देने पहुंचा महेश सोमवार को बुलेटप्रूफ ड्रेस में दिखाई दिया। सिर पर बुलेटप्रूफ विशेष कैप थी तो वहीं शरीर के बाकी हिस्से पर बुलेटप्रूफ जैकेट धारण कर रखी थी। दीवानी परिसर में जैसे ही बुलेटप्रूफ ड्रेस में गवाही पहुंचा लोग देखने लगे। बुलेटप्रूफ पहनकर जब गवाह न्यायालय में दाखिल हो रहा था तब लोग उसके बारे में एक-दूसरे से जानकारी लेते देखे गए।