-पिता के साथ ही मुरादाबाद में कई साल से रह रहा था दानिश

-एटीएस और कटघर थाना पुलिस ने तलाश में कई जगहों पर दी दबिश

-कारों के कश्मीर सप्लाई में सलीम के साथ काम करता था

Meerut: एटीएस के हत्थे चढ़े आतंकी सलीम पतला के जुर्म की कालख से उसका बेटा भी नहीं बच सका। पूछताछ में पता चला कि सलीम के साथ मुरादाबाद में उसका बेटा दानिश भी रह रहा था और दोनों साथ ही गाडि़यों की सप्लाई कश्मीर में करते थे। दानिश की नाम सामने आने के बाद एटीएस और कटघर थाने की पुलिस टीम लगातार तलाश में जुटी है, लेकिन आरोपी हाथ नहीं आया।

बेटे को बनाया आतंकी

खतौली इंस्पेक्टर सुनील त्यागी ने बताया कि सलीम पतला काफी शातिर आतंकी है। उसने काफी समय से अपने परिवार से संपर्क नहीं किया था। हालांकि कुछ साल पूर्व वह मेरठ आया था और परिजनों से मुलाकात की। इसके बाद सलीम अपने बेटे दानिश को मुरादाबाद साथ ले गया था। दानिश पिता के साथ मिलकर ही मोबाइल की दुकान पर काम करने लगा। बाद में सलीम ने अपने बेटे को भी कारों की चोरी और इनकी कश्मीर सप्लाई के काम में लगा दिया।

इंस्पेक्टर ने संभावना जताई कि दानिश कुछ समय के लिए कश्मीर में रूका था। कई बार दानिश और सलीम कुछ लोगों को कश्मीर से अपने साथ यूपी में भी लेकर आए। दानिश कंप्यूटर का भी जानकार बताया जा रहा है। इंस्पेक्टर खतौली ने संभावना जताई कि दानिश ने भी आतंकियों से ट्रेनिंग ली हो और उनके लिए ही काम कर रहा है। तभी तो पिता के साथ आरोपी बड़ी सफाई से वारदात अंजाम दे रहा था। दानिश की तलाश में एटीएस और कटघर पुलिस ने सलीम के मकान पर भी दबिश दी, लेकिन दानिश हाथ नहीं आया। दानिश का मोबाइल नंबर भी बंद जा रहा है। मेरठ और अन्य कई जगहों पर दानिश की तलाश जारी है, लेकिन शनिवार तक कोई सुराग हाथ नहीं आया।