दुकान संचालक महिला के दोनों पैर कुचले गए

नियमों को तार-तार कर रफ्तार से दौड़ा रहा था कार

MEERUT : सिविल लाइन थाना क्षेत्र के नंगला बट्टू प्रगति नगर में रिटायर्ड फौजी का बेटा तेज रफ्तार कार लेकर सब्जी की दुकान में जा घुसा। दुकान संचालक महिला के दोनों पैर कुचल गए। विरोध में लोगों ने हंगामा कर युवक की पिटाई की और कार में तोड़फोड़ कर डाली।

दुकान पर बैठी थी महिला

प्रगति नगर निवासी गुड्डी के पति राजेंद्र की मौत हो चुकी है और वह खुद सब्जी की दुकान चलाकर परिवार का पालन-पोषण करती है। बुधवार को वह दुकान पर बैठी थी। इस दौरान एक तेज रफ्तार स्विफ्ट कार आई और दुकान में घुस गई। वहां बैठी गुड्डी को संभलने तक का मौका नहीं मिला और उसके दोनों पैर कुचल गए। मौके से भाग रहे कार चालक युवक को लोगों ने दबोच लिया और जमकर पिटाई की। आक्रोशित लोगों ने कार में भी तोड़फोड़ की। लोगों ने घायल महिला को जसवंत राय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। इंस्पेक्टर अब्दुर रहमान सिद्दिकी ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। उसके परिजनों से भी इस बाबत पूछताछ की गई।

लाइसेंस भी नहीं, नशे में धुत

नंगला बट्टू के पार्षद संजय सिंह भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि आरोपी के पास ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं था और वह नशे की हालत में था। वह बसंत विहार में रहता है और उसके पिता रिटायर्ड फौजी हैं। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। देर शाम तक पीडि़त की ओर से थाने में तहरीर नहीं दी गई थी।