- अपने आनी वाली फिल्म में एक्शन रोल में नजर आएंगी दबंग गर्ल

- अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए लखनऊ आई बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा

LUCKNOW: दबंग गर्ल के नाम से मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर अपने दबंग किरदार में नजर आने वाली है। फिल्म में वह ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जिसमें एक तरफ वह लड़कों से फाइट करते नजर आएंगी तो वहीं भ्रष्ट पुलिसकर्मियों की बैंड बजाती नजर आएंगी। सोनाक्षी अपनी नई एक्शन फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में शहर आई हुई थीं।

बदल रहा है इंडस्ट्री का दौर

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा कहती हैं कि इंडस्ट्री का दौर अब तेजी से बदल रहा है। अब नायिका प्रधान फिल्में लिखी जा रही हैं, जो एक अच्छी शुरुआत है। एक अभिनेत्री अपने दम पर हिट फिल्में दे रही है। आज का दौर औरतों का है। अभी हाल में ही ओलंपिक में मेडल जीतने वाले खिलाडि़यों को ही देख लीजिए।

शूटिंग के दौरान कई बार इंजर्ड हुई

सोनाक्षी ने कहा कि एक्शन सीन करना मेरे लिए चैलेंज था। इस फिल्म के लिए मैंने स्पेशल ट्रेनिंग ली है्र मार्शल आर्ट सीखा। इस फिल्म में कई इमोशनल सीन हैं, मगर मुझे सबसे ज्यादा एक्शन सीन पंसद आये। फिल्म शूटिंग के दौरान कई बार इंजर्ड भी हुई क्योकि कुछ सीन बहुत ही टफ थे। उन्होंने कहा कि अभी तक कई महिला प्रधान वाली फिल्में बनीं, मगर इसका एक्शन बाकी फिल्मों से अलग है। मुझे हमेशा से चैलेंजिंग रोल पसंद है, आगे भी ऐसे ही रोल करना चाहूंगी।

पॉलीटिशियन नहीं, एक्टिंग

पापा शत्रुघ्न सिन्हा के राजनीति में सक्रिय होने के साथ क्या आप भी राजनीति में आना चाहती हैं, इसके जवाब में सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि वो एक्टिंग ही करना चाहती है। राजनीति से मैं दूर रहना चाहती हूं। उन्होंने कहा कि मुझे एक्टिंग भी नहीं करनी थी, मुझे फैशन डिजाइनिंग में करियर बनाना था, मगर अचानक ही सलमान और अरबाज ने मुझे रोल ऑफर कर दिया। अगर में आज अभिनेत्री न होती तो एक फैशन डिजाइनर या स्पो‌र्ट्स खेल रही होती।

मेरी भी हुई है रैंगिग

आने वाली फिल्म में रैगिंग सीन भी है। जिसके बारे में उन्होंने कहा कि रैगिंग ऐसी न हो कि झगड़ा हो जाये। कॉलेज टाइम पर मेरी भी रैगिंग हुई। मुझे टेबल पर खड़ा करके डांस करवाया गया, लेकिन उस रैगिंग के बाद हम अच्छे दोस्त बन गये थे।