खून भरी मांग करना चाहती हैं सोनाक्षी
features@inext.co.in
KANPUR : इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में पुरानी मूवीज का रीमेक बनाए जाने का ट्रेंड चल रहा है। वरुण धवन की मूवी 'जुड़वा 2' की सक्सेज के बाद माना जा रहा है कि इसमें और तेजी देखने को मिलेगी। हाल ही में जब सोनाक्षी सिन्हा से पूछा गया कि वह किस क्लासिक मूवी का कौन सा यादगार रोल करना चाहेंगी तो उन्होंने जवाब दिया, 'यह खून भरी मांग मूवी के अलावा और कोई नहीं हो सकती।

इस वजह से रेखा को चाहती हैं कॉपी करना
मुझे इस मूवी में रेखाजी का रोल बहुत पसंद आया था। आप इस मूवी में उनके कैरेक्टर से प्यार कैसे नहीं करेंगे? वह इसमें एक बेचारी महिला बनी थीं, जिसे मगरमच्छ के आगे फेंक दिया जाता है और फिर वह अपने साथ हुए जुल्म का बदला लेती हैं। यह एक ऐसी शानदार मूवी है जिसे हम रोज देख सकते हैं। मैं नॉर्मली पुरानी मूवीज नहीं देखती हूं, पर यह मूवी एक्सेप्शन है।' आपको बता दें कि साल 1988 में आई इस मूवी में सोना के फादर शत्रुघ्न सिन्हा भी अहम रोल में नजर आए थे।

सोनाक्षी इन फिल्मों में आने वाली हैं नजर
सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी अपकमिंग बॉलीवुड फिल्मों को लेकर काफी बिजी हैं। सोनाक्षी करण जौहर की फिल्म कलंक के शूट में व्यस्त हैं। सोनाक्षी के अलावा इस फिल्म में आलिया, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और आदित्य राय कपूर भी नजर आएंगे। इसके अलावा सलमान खान की अपकमिंग फिल्म दबंग 3 मे भी सोनाक्षी लीड रोल में दिखेंगी। फिलहाल दबंग 3 की शूटिंग अभी शूरु नहीं हुई है।

क्या सलमान खान 'दबंग 3' में इस रियल लाइफ हीरो को कर रहे कॉपी

सोनाक्षी सिन्हा का एलबम तैयार, इस महीने हो सकता है लॉन्च

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk