कानपुर। सोनाली बेंद्रे कैंसर से ठीक होने के बाद न्यूयाॅर्क से मुंबई वापस आ गई हैं। वहीं अब एक्ट्रेस शूटिंग के लिए भी तैयार हैं। काफी लंबे समय बाद सोनाली कैमरा को फेस कर रही हैं। सोनाली एक ब्रैंड के कैंपेन के लिए एड शूट कर रही हैं। इस एड का डायरेक्शन सूजीत सरकार कर रहे हैं। दरअसल सोनाली ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है और उसके साथ ही एक लंबा पोस्ट भी शेयर किया है। जिसमें उन्होंने एक ब्रैंड के एड कैंपेन का हिस्सा बनने की बात लिखी है। सोनाली ने लिखा, 'मुझे सेट पर वापस आ कर बहुत अच्छा लग रहा है। जिंदगी कई लेवल पर परीश्राएं ले रही हैं।'
कैंसर से जंग जीतने के बाद सोनाली लौटीं शूटिंग पर,दिखीं कॉन्फीडेंट और स्टाइलिश
शूटिंग पर पहले दिन रहा ये अनुभव
सोनाली ने शूटिंग के पहले दिन का अनुभव साझा करते हुए आगे लिखा, 'इस सब के बाद, मैं गोल्स को महसूस करती हूं और अभिनय में वापस आने के लिए बहुत आभारी भी हूं। मुझे नहीं लगता कि मैं शब्दों में बयां कर सकती हूं कि काम पर वापस आना मेरे लिए कितना खूबसूरत है ... फिर से कैमरे का सामना करना और अभिनय के जरिए किरदार के भावनाओं को पर्दे पर उतारना। मैं पिछले कुछ महीनों से बेहतरी और खुद में आत्मविश्वास फील कर रही हूं। ये दिन भी वैसे ही आम दिनों की तरह है जो मेरे आत्मविश्वार को बनाए रखने में मेरी मदद करता है।' सोनाली ने इस पोस्ट के साथ जो तस्वीर साझा की है उसमें उन्होंने व्हाइट कलर की टीशर्ट पर डेनिम कट स्लीव जैकेट पहनी है। वहीं पैरों में स्नीकर्स पहने हैं। इस ड्रेसअप के साथ सोनाली काफी कॉन्फीडेंट लग रही हैं।
कैंसर से जंग जीतने के बाद सोनाली लौटीं शूटिंग पर,दिखीं कॉन्फीडेंट और स्टाइलिश
अभी भी कैंसर चेकअप है जारी

मालूम हो महीने भर पहले ही सोनाली पति गोल्डी और बेटे रणवीर संग न्यूयाॅर्क में अपना कंप्लीट ट्रीटमेंट करा के वापस लौटी हैं। गोल्डी ने सोनाली के बिल्कुल ठीक होने की जानकारी खुद ही फैंस को दी है। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि सोनाली को कुछ महीनों तक अब भी चेकअप कराते रहना होगा ताकि कैंसर के वापस लौटने की बची हुई आशंका को भी दूर किया जा सके। डाॅक्टर्स ने उन्हें घर वापसी के लिए रोका तो नहीं पर सलाह जरूर दी कि कुछ दिनों के अंतर में सोनाली को चेकअप कराते ही रहना है।
कैंसर से जंग जीतने के बाद सोनाली लौटीं शूटिंग पर,दिखीं कॉन्फीडेंट और स्टाइलिश

सोनाली बेंद्रे को पति गोल्डी बहल ने ऐसे विश किया बर्थडे, इमाेशनल पोस्ट में लिखी ये बातें


तस्वीरें: पति गोल्डी संग हमेशा के लिए घर लौटीं सोनाली बेंद्रे, जानें अब कैसा है हाल

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk