सभी का है एक मत
features@inext।co।in
KANPUR : फिल्म वीरे दी वेडिंग को पाकिस्तान ने अपने यहां रिलीज होने पर रोक लगा दी है। दरअसल फिल्म में काफी अपशब्दों का प्रयोग हुआ है। इसलिए फिल्म डिस्ट्रिब्यूटर्स ने भी फिल्म को सर्टिफाई करने की अर्जी वापस ले ली है। हालांकि, फिल्म की लीड स्टार कास्ट वीरे दी वेडिंग को प्रगतिशील फिल्म बता रहे हैं। इसके पीछे उनके अपने लॉजिक्स हैं। हालांकि इंडिया में भी फिल्म को अडल्ड सर्टिफिकेट दिया गया है। दरअसल फिल्म में सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया ने काफी अब्यूसिव शब्दों का इस्तेमाल किया है। इसलिए फिल्म को अडल्ट सर्टिफिकेट दिया गया है।


पाकिस्तान हुआ संवेदनशील
वैसे इंडियन फिल्मों की एक्ट्रेसेज पहले भी पर्दे पर गाली देती रही हैं, मगर भाषा का इतना खुलापन पहली बार दिखाया गया है। पाकिस्तान हिंदी फिल्मों के लिए ठीक-ठाक बाजार माना जाता है। पिछले कुछ सालों में भारतीय फिल्मों के लिए पाकिस्तान की संवेदनशीलता कुछ ज्यादा ही बढ़ गयी है, जिसके साथ वहां बैन की जाने वाली फिल्मों की तादाद में भी इजाफ़ा हुआ है। इससे फिल्मों को काफी नुकसान होता है।


चार लड़कियों के इर्द गिर्द घूमती कहानी
शंशाक घोष के निर्देशन में बनी इस फिल्म की आज यानी की 1 जून को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म चार लड़कियों की जिंदगयों के इर्द गिर्द घूमती है। उनकी जिंदगी में मची उथल-पुथल के बावजूद वो अपनी दोस्ती को बरकरार रखती हैं। चारों खुल कर अपनी जिंदगी जीना चाहतीं हैं पर समाज के कुछ रीती रीवाजों की वजह से वो ऐसा कर नहीं पाती हैं। बाकि की स्टोरी जानने के लिए थियेटर में देखें पूरी फिल्म।


इन वजहों से चर्चा में है सोनम कपूर की साड़ी, 'संजू' की ट्रेलर रिलीज के मौके पर थी पहनी

मार्च में होनी थी सोनम कपूर की शादी, इस एक्ट्रेस की वजह से मई तक टली

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk