सोनम बोलीं 'दिल अभी भरा नहीं'
कानपुर।
सोनम और आनंद शादी के बाद से अपनी प्रॉफेशनल लाइफ के चलते एक दूसरे को भले ही ज्यादा वक्त न दे पाए हों पर जितना भी वक्त दोनों साथ गुजारते हैं, उसमें उनका प्यार बिन कहे ही दिख जाता है। अब सोनम ने आनंद से अपने प्यार के इजहार का नया तरीका खोज निकाला है। दरअसल एक वीडियो सामने आया है जिसमें सोनम और आनंद एक साथ घूमते दिख रहे हैं। सोनम सड़क पर ही आनंद के लिए अचानक गाना गाने लगती हैं 'अभी न जाओ छोड़ कर के दिल अभी भरा नहीं।' इस दौरान आनंद अपने फोन के कैमरे से सेल्फी वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं। यहां देखें सोनम और आनंद का ये प्यार और इजहार भरा वीडियो...


हाल ही में लंदन में सेलिब्रेट किया बर्थडे

9 जून को सोनम कपूर का जन्मदिन था जिसे इस बार सोनम ने आनंद के साथ लंदन में सेलीब्रेट किया। आनंद चाहते थे कि सोनम शादी के बाद अपना पहला जन्मदिन उनके साथ लंदन वाले घर में मनाएं। सोनम का केक कट करते हुए एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें आनंद और अर्जुन कपूर उनके साथ वहां मौजूद दिखे। लंदन में बर्थडे मनाने की वजह से सोनम इस बार जन्मदिन पर पापा अनिल कपूर से दूर रहीं। इस मौके पर अनिल कपूर ने सोनम को याद कर उनके बचपन की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी थी। इस तस्वीर में सोनम काफी अजीब लग रही थीं। फोटो देख कर विश्वास ही नहीं होगा की ये आज की ग्लैमरस सोनम कपूर हैं।
सोनम ने बीच सड़क किया आनंद से प्यार का इजहार कहा,अभी न जाओ छोड़ कर
'वीर दी वेडिंग' ने मचाया धमाल

सोनम कपूर और करीना कपूर स्टारर फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है। ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक 'वीरे दी वेडिंग' ने अपने रिलीजिंग हफ्ते में ही करीब 56.96 करोड़ रुपये का कारोबार कर डाला था। फिल्म के दूसरे हफ्ते की कमाई की बात करें तो इसने 20.17 करोड़ रुपये बटोरे। वहीं तीसरे हफ्ते फिल्म ने सिर्फ 3.10 करोड़ रुपये ही की कमाए। कुल मिला कर फिल्म ने 18 जून तक 80.23 करोड़ रुपये का ही बिजनेस किया था पर अब ये 100 करोड़ क्लब में भी शामिल हो चुकी है। फिल्म ने ये कलेक्शन सिर्फ देश भर में ही किया है।  
सोनम ने बीच सड़क किया आनंद से प्यार का इजहार कहा,अभी न जाओ छोड़ कर

इन्होंने बनाया करीना कपूर से लेकर सोनम कपूर तक को बॉलीवुड की फैशनिस्टा

स्टारडम मिलने से पहले कुछ ऐसी दिखती थीं सोनम, पापा अनिल ने शेयर की तस्वीर

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk