70 एमएम पर्दें पर उतारा जा रहा नीरजा का जीवन
नीरजा भनोट के साहसिक जीवन को 70 एमएम पर्दे पर उतारा जा रहा है। जल्‍द ही नीरजा की जिंदगी के वो सबसे कठिन और साहसिक दिनों को आप फिल्‍म के जरिए पर्दे पर देख सकेंगे। फिल्‍म का ट्रेलर लोगों ने काफी पसंद किया है। इंडस्‍ट्री में नीरजा के ट्रेलर की काफी सराहना भी की गई है। माइक्रो ब्‍लॉगिंग साइट से लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने नीरजा को सपोर्ट किया है।

नीरजा भनोट ने बचाई थी सैकड़ों जानें
नीरजा भनोट अवार्ड में सम्‍मान के साथ 1.5 लाख रुपये और ट्रॉफी दी जाती है। नीरजा पैन एम में फ्लाइट अटेंडेंट थी। उन्‍होंने 1986 में अपनी जान देकर सैकड़ों यात्रियों की जान बचाई थी। कुछ हथियार बंद आतंकियों ने पैन एम 73 प्‍लेन को कराची से हाईजैक कर लिया था। फ्लाइट के क्रू मेंबर और पाइलट प्‍लेन छोड़ कर भाग गए थे। ऐसे कठिन वक्‍त में अपनी सूझबूझ और बहादुरी का परिचय देते हुए लोगों की जान बचाई थी।

नीरजा के परिवार से मिलना होगा अलग अनुभव : सोनम

नीरजा भनोट ब्रेवरी अवार्ड के समारोह में शरीक होने के लिए सोनम काफी उत्‍सुक हैं। वह कहती हैं कि टीम के साथ नीरजा के सगे भाई भी होंगे। जिस किरदार को मैने जिया है उसके परिवार के साथ होना काफी अलग अनुभव होगा। डायरेक्‍टर राम माधवानी कहते हैं सोनम और नीरजा की पूरी टीम के साथ मैं चंडीगढ़ मे होने वाले नीरजा ब्रे‍वरी अवार्ड के कार्यक्रम को अटैंड करने जा रहा हूं। य‍ह मेरे लिए काफी इमोशनल और स्‍पेशल मेमोरीज में से एक होगा। नीरजा एवं उनके जैसे वीरों की वीरता को मैं सलाम करता हूं जिनके लिए यह अवार्ड है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk