सोनी मोबाइल के एक्सपीरिया मार्केटिंग के डायरेक्टर कैलम मैक डूगल का कहना है कि एक्सपीरिया ई1 में मिलेगा प्रीमियम डिजाइन और ग्रेट हार्डवेयर के साथ बेस्ट सोनी टेकनोलॉजी और ये फोन खास तौर से उन लोगों के हिसाब से डिजाइन किया गया है जो खुद को लाउड तरीके से एक्सप्रेस करना पसंद करते हैं.

सोनी एक्सपीरिया की म्यूजिक रेंज में ही ये एक नया स्मार्टफोन है जो मयूजिक को फोकस करके बनाया गया है और जिसमें मिल रहा है सोनी की बेस्ट डिजाइन, डिस्प्ले और कंटेंट ऑफर्स. दूसरी तरफ टी2 अल्ट्रा मिड रेंज का बड़ी स्क्रीन का स्मार्टफोन है जिसे खास तौर से चाइना, मिडिल ईस्ट, अफ्रीका और एशिया पैसिफिक की इमर्जिंग मार्केट्स के लिए डिजाइन किया गया है.

Sony Xperia T2 Ultra
एक्सपीरिया टी2 अल्ट्रा फैबलेट में मिल रहा है 720पी का 6इंच एचडी डिस्प्ले के साथ ट्राइल्यूमिनस और मोबाइल ब्रैविया इंजन2 टेकनोलॉजी. इस फोन में है 1.4गीगाहर्ट्ज स्नैपड्रैगन 400 क्वैडकोर प्रोसेसर और 1जीबी रैम. इस फोन की 8जीबी इंटर्नल मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड की हेल्प से 32जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

कैमरे की बात करें तो इस फोन में मिल रहा है एक्समॉर आरएस सेंसर के साथ 13मेगापिक्सल रियर कैमरा और एक्समॉर आर टेकनोलॉजी के साथ 1.1मेगापिक्सल फ्रंट फेसिंग कैमरा. ये फोन एंड्रोइड 4.3 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इस फोन में है 3,000एमएएच बैटरी.

Sony Xperia E1  
सोनी एक्सपीरिया में मिल रहा है 800x480पी का 4इंच डब्लूवीजीए डिस्प्ले,3मेगापिक्सल रियर कैमरा,1.2गीगाहर्ट्ज स्नैपड्रैगन 200 डुअल कोर प्रोसेसर के साथ 512 एमबी रैम, 4जीबी इंट्रनल मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड की हेल्प से 32जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

इस फोन पर मिल रहे म्यूजिक ऑपशंस की बात करें तो इस फोन में हैं वॉकमैन की, शेक टू शफल और ऑडियो ट्रैक को कंट्रोल करने के लिए हार्डवेयर कंट्रोल. ये फोन व्हाइट, ब्लैक और पर्पल कलर्स में अवेलेबल है जिसमें एंहांस्ड आउटपुट के लिए मिल रहा है 100डीबी स्पीकर्स, क्लियर ऑडियो+मोड, एक्स लाउड. इस म्यूजिक सेंट्रिक फोन में मिल रहा है सोनी एंटर्टेंमेंट नेटवर्क एक्सेस कंटेंट स्टोर्स करने का 30दिनों का प्रीलोडेड पास.

Technology News inextlive from Technology News Desk