2019 में होने वाले विश्व कप की तैयारी
केपटाउन (रॉयटर्स)।
टीम दक्षिण अफ्रीका अगले महीने से श्रीलंका में खेले जाने वाले पांच मैचों की इंटरनेशनल वनडे सीरीज में अपने स्पिनर इमरान ताहिर को आराम देने का फैसला किया है। सेलेक्टर्स ने अगले वनडे सीरीज में टीम की तरफ से खेलने के लिए बाएं हाथ के स्पिनर ताब्राइज शमसी और धीमे गेंदबाज केशव महाराज को चुना है। दक्षिण अफ्रीका के चयन संयोजक लिंडा जोंडी ने सोमवार को कहा, 'हमने इमरान ताहिर को कुछ दिनों के लिए आराम देना का निर्णय लिया है, यह सिर्फ इसलिए किया गया है ताकि हम 2019 में होने वाले विश्व कप के लिए एक और जबरदस्त स्पिनर की तलाश कर सकें।'

29 जुलाई से श्रीलंका में खेला जाएगा मैच
इसके बाद लिंडा ने यह कहा कि फेमस फ्रैंचाइजी 'व्हाइट-बॉल' और 'रेड बॉल' क्रिकेट में ताब्राइज शमसी व केशव महाराज ने जबरदस्त परफॉर्म किया था, यही कारण है कि दोनों को टीम की तरफ से खेलने का मौक़ा मिला है। बता दें कि श्रीलंका में इंटरनेशनल वनडे सीरीज की शुरुआत 29 जुलाई से होनी है और इस सीरीज का फाइनल मैच 12 अगस्त को खेला जायेगा।

ये होंगे खिलाड़ी

श्रीलंका सीरीज में दक्षिण अफ्रीका की टीम की तरफ से फॉफ डु प्लेसिस (कप्तान), हाशिम अमला, जूनियर डाला, क्विनटन डी कॉक, जेपी डुमिनी, रीज़ा हैंड्रिक्स, हेनरिक क्लेसन, केशव महाराज, एडेन मार्क्राम, डेविड मिलर, वायन मुलडर, एंडिल फेहेलुकवे, कागिसो रबादा, ताब्राइज शमसी और लुंगीसनी नगीडी खेलेंगे। इसमें जूनियर डाला और रीज़ा हैंड्रिक्स नए बल्लेबाज हैं।

राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स में शामिल हुआ ये तूफानी गेंदबाज

क्रिकेट के इन 5 स्‍टार्स को आईपीएल 10 में नहीं मिला कोई खरीददार