-सूबे में लॉ एंड आर्डर की स्थिति पर प्रोफेसर रामगोपाल यादव का अजब-गजब बयान

-प्रशासनिक अधिकारी की पैरवी और आरोपी विधायक को दे दी क्लीन चिट

Meerut : बड़ा प्रदेश है, एक-दो घटनाएं तो होंगी ही। लो जी! सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव लॉ एंड आर्डर पर दे गए सफाई। यूपी में हो रहे अपराध को रोकने के बजाय महासचिव की नजर पड़ोसी राज्य दिल्ली पर है। कहा दिल्ली छोटा है, फिर भी वहां कितना क्राइम है? बुलंदशहर प्रकरण पर प्रशासनिक अधिकारी की पैरवी करते हुए बोले 'अब उसे छोड़ो भी' तो वहीं शामली के सपा विधायक की दबंगई पर कहा कि सीएम (अखिलेश यादव) देख रहे हैं। गुरुवार को कलक्ट्रेट में एमएलसी के सपा प्रत्याशी राकेश यादव का नामांकन कराने पहुंचे सपा के राष्ट्रीय महासचिव ने मीडिया के समक्ष विकास का राग अलापा।

और राज्यों में अपराध चरम पर

कलक्ट्रेट पर सवाल के जबाव में सपा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि पड़ोसी राज्यों की अपेक्षा यूपी में अपराध कम है। हालांकि खुद की पीठ ठोंकते-ठोंकते अति उत्साह में रामगोपाल यादव यह भी कह गए कि बड़ा 'प्रदेश है, एक-दो घटनाएं तो होंगी ही'। लॉ एंड आर्डर में फेल सूबे की सपा सरकार के सांसद यहीं नहीं रुके, दिल्ली के अपराध पर तंज कसते हुए बोले कि दिल्ली तो हमसे (यूपी) से छोटा है, वहां तो अपराध चरम पर है।

नाहिद हसन पर सीएम की नजर

कैराना (शामली) के सपा विधायक ने प्रेस कैमरामैन को निवास में बंधक बनाकर रखा। इस प्रकरण में सपा विधायक के खिलाफ बेशक मुकदमा दर्ज हो गया, लेकिन गिरफ्तारी नहीं हुई है। विधायक की गिरफ्तारी पर सपा महासचिव ने कहा कि 'ये प्रकरण सीएम देख रहे हैं.' विधायक से पहले सपा कार्यकर्ता होने के नाते पार्टी की ओर से कोई कार्रवाई न होने के सवाल को रामगोपाल टाल गए।