-गोवर्धन पूजा के बहाने मोदी-योगी सरकार पर पूर्व मुख्यमंत्री ने बोला हमला

-बोले कि, खुशी है कि हमारी सरकार ने भाजपा सरकार को रोजगार का मौका दिया

बनारस पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गोवर्धन पूजा के बहाने केंद्र व राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा. बोले, कुछ लोग सिर्फ समाजवादी सरकार द्वारा किए हुए कामों का फीता काटकर श्रेय लूटने का काम कर रहे हैं. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पूर्वाचल एक्सप्रेस वे का हवाला देते हुए कहा कि हमें खुशी है कि हमारी सरकार ने नई सरकार को रोजगार देने का काम किया. पूर्व मुख्यमंत्री गुरुवार को राम मनोहर लोहिया घाट (खिड़किया घाट) पर आयोजित गोवर्धन पूजा में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए.

काशी से कन्नौज तक हमारा परिवार

सपा प्रमुख ने पुलिस भर्ती पर रोक लगाने के भाजपा सरकार के फैसले पर रोष जताते हुए इसे युवाओं के साथ अन्याय बताया. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर ज्यादा यादव लोग पुलिस में रहकर काम कर रहे हैं तो इसमें किसी को कोई समस्या नहीं होनी चाहिए. परिवारवाद पर अखिलेश ने कहा कि हमारा परिवार बहुत बड़ा है. काशी से लेकर कन्नौज तक फैला हुआ है.

बढ़ाया मनोबल, पूछा कुशलक्षेम

कार्यक्रम में शरीक होने से पूर्व वो जिला समाजवादी युवजन सभा के अध्यक्ष किशन दीक्षित के घर पहुंचे. यहां करीब 30 मिनट रुककर उन्होंने दीक्षित के बीमार पिता का हाल जाना. गोवर्धन पूजा कार्यक्रम के बाद वो पूर्व मंत्री मनोज राय धूपचंडी के घर शोक संवेदना जताने पहुंचे. कुछ दिनों पूर्व ही धूपचंडी की मां का देहांत हुआ था.

गुटबाजी से नाराज दिखे अखिलेश

एयरपोर्ट से लेकर खिड़कियां घाट तक कार्यकर्ताओं के जुटान पर एक्स सीएम अखिलेश खुश तो बहुत हुए लेकिन आपसी खींचतान व गुटबाजी पर खासी नाराजगी भी जताई. स्वागत के दौरान कुछ कार्यकर्ताओं से इतने नाराज हुए कि उन्हें गुस्से में हट जाने के लिए भी कह दिया.