- पीएसी बस के चालक ने एसपी टै्रफिक पर लगाया पिटाई का आरोप

- दोनों ओर से दी गई तहरीर

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

चौकाघाट स्थित गार्डर पुल के नीचे सोमवार की देर शाम काशी विश्वनाथ मंदिर से ड्यूटी कर वापस लौट रही 26 बटालियन पीएसी के जवानों ने एसपी ट्रैफिक पर दु‌र्व्यवहार का आरोप लगाते हुए बीच सड़क बस खड़ी कर जाम लगा दिया। आक्रोशित जवानों ने मौके पर पहुंचे कैंट इंस्पेक्टर के साथ धक्का-मुक्की भी की। एसपी सिटी सुधाकर यादव, एसपी प्रोटोकाल डीपीएन पांडेय व सीओ कैंट राजकुमार केसमझाने-बुझाने पर मामला शांत हुआ। हालांकि बाद में पीएसी जवानों ने इसकी लिखित तहरीर एसएसपी को दी है।

जा रहे थे कैंप

काशी विश्वनाथ मंदिर से ड्यूटी कर वापस पुलिस लाइन स्थित कैंप में पीएसी के जवान देर शाम बस में सवार होकर लौट रहे थे। आरोप है कि इस दौरान बस जैसे ही चौकाघाट पहुंची जाम हटा रहे एसपी ट्रैफिक ने बस चालक को डंडा दिखाते हुए बुरा-भला कहना शुरू कर दिया। पीएसी जवानों का आरोप है कि एसपी ट्रैफिक ने बस चालक को मारापीटा और गालियां दी। पीएसी के चालक का कहना है कि वो इस पूरे प्रकरण को समझता तब तक एसपी ट्रैफिक वहां से निकल चुके थे। व्यवहार से क्षुब्ध होकर चालक ने बस खड़ीकर जाम लगा दिया। वहीं पीछे से आ रहे पीएससी के जवानों ने पीएसी के ट्रक बीच पर खड़ाकर साथियों का साथ दिया। मौके पर पहुंचे एसपी सिटी ने एसएसपी से पीएस बस चालक की बात कराई। इसके बाद पीएसी के जवान शांत हुए। एसपी सिटी ने घटना के बाबत तहरीर ले ली है।

गलत दिशा से घुसी थी बस

एसपी ट्रैफिक डॉ। बीएन तिवारी ने बताया कि पीएसी बस चालक के खिलाफ तहरीर दे दी गई है। चालक बस लेकर तेज रफ्तार में गलत दिशा से गार्डर की तरफ आ रहा था। ऐसे में जाम की स्थिति बन गई। जिसे रोकने का प्रयास उन्होंने किया तो उनके साथ अभद्रता की गई।