सपा कार्यकर्ताओं ने जारी रखा विरोध, छात्रसंघ पर फूंका पुतला

आज से खुलेगी यूनिवर्सिटी, पुलिस हर गतिविधि पर रख रही निगाह

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: इलाहाबाद विश्वविद्यालय में कार्यक्रम को लेकर मंगलवार को हुए भारी बवाल के बाद बुधवार को भी पुलिस की निगाहें सपाईयों के मू्रवमेंट पर रही. कोई घटना दोबारा न हो. इसके लिए छात्रसंघ भवन पर पुलिस का पहरा बैठाया गया था. पुलिस की निगाह में हास्टल भी रहे. गुरुवार से विश्वविद्यालय भी खुल रहा है. बवाल के चलते विवि को बंद कर दिया गया था. उधर, छात्रसंघ भवन पर सपाईयों का विरोध जारी रहा.

सरकार ने कराया लाठीचार्ज

सपाईयों ने आरोप लगाया कि योगी सरकार के इशारे पर बालसन चौराहे पर बदायूं सांसद धमर्ेंद्र यादव, इविवि के पूर्व महामंत्री अतरौलिया आजमगढ़ के विधायक संग्राम यादव, फूलपुर सांसद नागेन्द्र सिंह पटेल, गोरखपुर सांसद प्रवीण निषाद सहित नौजवानों पर लाठीचार्ज कराया गया. इसके विरोध में बुधवार को समाजवादी छात्रसभा ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अमित शाह का पुतला फूंका.

अस्पताल जाकर लिया हालचाल

प्रदेश सचिव समाजवादी छात्रसभा अरविंद सरोज एवं छात्रसभा जिलाध्यक्ष अखिलेश गुप्ता ने कहा कि एक-एक लाठी का बदला हम समाजवादी लोग जरुर लेंगे. पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अवनीश यादव ने बताया कि पार्वती हास्पिटल में भर्ती अध्यक्ष उदय प्रकाश यादव, राष्ट्रीय प्रवक्ता ऋचा सिंह, अजीत विधायक, सिंटू यादव, सत्यम सिंह सनी, आशीष, शिवबली यादव, विजयकांत विपिन, अमित बगई का हालचाल लेने जौनपुर शाहगंज के विधायक ललई यादव और जिलापंचायत अध्यक्ष राजबहादुर यादव आदि पहुंचे थे.