-यूपीएसआरटीसी गोरखपुर रीजन होली पर चलाएगा स्पेशल बसें

- दिल्ली, लखनऊ और कानपुर से गोरखपुर आने वाले यात्रियों को होगी सुविधा

GORAKHPUR:

होली करीब आते देख यूपीएसआरटीसी गोरखपुर रीजन ने स्पेशल बसें चलाने का डिसीजन लिया है। दिल्ली, लखनऊ और कानपुर से गोरखपुर आने वाले यात्रियों की सुविधा के लिए यह डिसीजन लिया गया है, ताकि त्योहार पर उन्हें अपने घर आने में प्रॉब्लम न हो।

चलाई जाएंगी क्ख्फ् बसें

यूपीएसआरटीसी गोरखपुर रीजन के आरएम अतुल जैन ने बताया कि होली पर होने वाली भीड़ को देखते हुए क्ख्फ् स्पेशल बसें चलाई जाएंगी। यह सभी बसें गोरखपुर से लखनऊ, कानपुर और दिल्ली रूट पर चलाई जाएंगी। इसके अलावा गोरखपुर रीजन से आनंद विहार बस अड्डा, कानपुर और लखनऊ के आलमबाग बस अड्डे पर अतिरिक्त कर्मचारियों को भी भेजा जाएगा। ये कर्मचारी यात्रियों को उनके गंतव्य स्थान तक पहुंचाने में मदद करेंगे। आरएम ने बताया कि लोकल रूट की सवारियों को दिक्कत न हो इसके लिए भी अतिरिक्त बसें चलाई जाएंगी।

जहरखुरानों से रहना होगा सावधान

आरएम ने बताया कि चूंकि होली फेस्टिवल पर बसों में भीड़ ज्यादा होगी। इसलिए यात्रियों को जहरखुरानों से अवेयर करने के लिए एनाउंसमेंट भी कराया जाएगा। इसके लिए गोरखपुर रीजन के सभी एआरएम को निर्देश भी जारी कर दिया गया है। वहीं वाल्वो बसों में यात्रियों की सुविधा के लिए ऑनलाइन टिकटिंग के लिए व्यवस्था की जा रही है। इंक्वायरी ऑफिस में लगाए गए कंप्यूटर पर प्रॉपर मानिटरिंग कराई जा रही है। किसी प्रकार की कोई समस्या होने पर यात्री सीधे स्टेशन इंचार्ज से शिकायत कर सकता है।

होली पर यात्रियों की सुविधा के लिए स्पेशल बसें चलाई जाएंगी। इसके अलावा यात्रियों को जहरखुरानों से सावधान रहने के लिए अवेयरनेस प्रोग्राम भी चलाएं जाएंगे।

अतुल जैन, आरएम, यूपीएसआरटीसी, गोरखपुर रीजन