GORAKHPUR: गोरखपुर एयरपोर्ट से स्पाइस जेट का बोइंग विमान दिल्ली के लिए उड़ान भरेगा. 25 मार्च से उड़ान का शेड्यूल तय होने के बाद बुकिंग शुरू कर दी गई है. बोइंग सेवा की शुरूआत होने से दिल्ली जाने वाले यात्रियों का समय बचने के साथ-साथ किराए की बचत भी होगी. बोइंग विमान की सेवा शुरू होने से गोरखपुर और दिल्ली के बीच यात्रा सुगम हो जाएगी. हालांकि बोइंग की सेवा शुरू करने के बाद छोटे विमान को बंद करने की तैयारी भी है.

दिल्ली से आएगी पहली फ्लाइट

एयरपोर्ट से जुड़े लोगों का कहना है कि स्पाइस जेट का 180 सीट वाला एसजी 474 बोइंग विमान गोरखपुर से आवागमन करेगा. 25 मार्च को दिल्ली एयरपोर्ट से फ्लाइट गोरखपुर के लिए उड़ान भरेगी. दोपहर में गोरखपुर पहुंचकर यहां मौजूद यात्रियों को लेकर दिल्ली लौट जाएगा. स्पाइस जेट के छोटे विमान से दिल्ली का सफर तय करने में करीब दो घंटे का समय लगता है. बोइंग विमान की रफ्तार तेज होने से दिल्ली जाने और आने में करीब डेढ़ घंटे का समय लगेगा. गोरखपुर से दिल्ली तक किराया 3500 रुपए से 4500 किराए में एक हजार से 500 रुपए की राहत भी मिलने की उम्मीद है. दोनों से आवागमन का फेयर 5555 रखा गया है. गोरखपुर से दिल्ली के विमान की उड़ान टर्मिनल टू पर होगी.

उड़ान के लिए तय हुआ शेड्यूल

फ्लाइट आना जाना किराया वन वे

गोरखपुर से दिल्ली 12.35 13.55 2999

दिल्ली से गोरखपुर 10.30 12.05 2999

वर्जन

25 मार्च से दिल्ली से गोरखपुर के बीच बोइंग विमान की उड़ान शुरू होगी. टिकट की बुकिंग भी हो रही है. 180 सीट वाले बोइंग विमान की सेवा शुरू होने से छोटे विमान की उड़ान बंद कर दी जाएगी.

- जेके सिंह, मैनेजर, स्पाइस जेट