टैक्‍स और फीस नहीं है शामिल
फ्लाइट के इस फेयर में टैक्‍स और फीस बिल्‍कुल भी शामिल नहीं होगी। इसी के साथ स्‍पाइसजेट ने इस बात को भी पूरी तरह से स्‍पष्‍ट किया है कि यह ऑफर राउंड ट्रिप की टिकटों की खरीद पर नहीं लागू की जाएगी। इनकी खरीद पर नियमित दर पर ही फेयर ही लगेगा। इसका मतलब ये है कि राउंड ट्रिप की टिकटों में इस सेल की सुविधा नहीं मिलेगी। सबसे ज्‍यादा जरूरी बात ये है कि इस ऑफर के तहत खरीदे गए टिकट नॉन-रिफंडेबल व नॉन-चेंजेबल होंगे।

स्‍पाइसजेट ने दी जानकारी
स्पाइसजेट की ओर से ज्‍यादा जानकारी देते हुए ये भी बताया गया है कि यह ऑफर चुनिंदा डायरेक्ट (नॉन-स्टॉप) घरेलू सेवाओं पर लागू किए जाएंगे। अब सवाल ये उठता है कि इन टिकट्स की बुकिंग कैसे कराएंगे। ऐसे में एक शर्त रखी गई है। वह यह कि इनके टिकट्स को सिर्फ एयरलाइन के मोबाइल ऐप से ही खरीदा जा सकेगा। इसके अलावा अन्‍य माध्‍यमों से इन टिकटों को नहीं खरीदा जा सकेगा।

शुरू हो चुकी है बुकिंग
अब आपको इस बात की जानकारी दे दें कि इस महाछूट वाली टिकट को आप कब बुक करा सकेंगे। दरअसल तीन दिन की यह महासेल 15 जुलाई की सुबह 10 बजे से शुरू हो चुकी है। अब इसकी बुकिंग आप 17 जुलाई 2015 की मध्यरात्रि तक करा सकेंगे। सबसे अच्‍छी बात ये है कि इस दौरान आप 15 जुलाई 2015 से 31 मार्च 2016 तक की यात्रा अवधि के लिए टिकट खरीद सकेंगे। स्पाइसजेट ने इस बात की भी जानकारी दी है कि एक सिंगल मोबाइल फोन हैंडसेट से इस ऑफर के तहत दो राउंड ट्रिप टिकट ही खरीदे जा सकते हैं। उससे ज्‍यादा नहीं।

Hindi News from Business News Desk

Business News inextlive from Business News Desk