जानें क्‍या है ऑफर  
दरअसल स्‍पाइसजेट की ओर से डिस्‍काउंट वाले तीन दिन सेल की घोषणा कर दी गई है. जल्‍दी करिए, क्‍योंकि सेल की ये योजना आज यानी 2 जून से शुरू हो गई है. खबर है कि इस ऑफर के तहत एक तरफ का किराया सभी खर्चों को मिलाकर 1,299 रुपये बताया गया है. जानकारी है कि एयरलाइन सात क्‍वार्ट्स के बाद फायदे की स्थिति में आई है. इसी खुशी का जश्‍न मनाने के लिए एयरलाइन की ओर से ये ऑफर निकाला गया है.   

20 जून से 31 जुलाई तक के सफर की है छूट
इसको लेकर एयरलाइन का कहना है कि इस सेल को लेकर जो भावना है, वह यह कि जब हम जश्न मना रहे हैं तो आप भी मनाइये. इस पूरी जानकारी के लिए स्पाइसजेट की ओर से एक विज्ञप्ति जारी की गई है. इस विज्ञप्ति के अनुसार सेल 2 जून से शुरू होकर 4 जून 2015 की आधी रात तक जारी रहेगी. इस सेल के दौरान खरीदी गई टिकट पर यह ऑफर 20 जून से 31 जुलाई के बीच हवाई सफर के लिए है.

क्‍या कहते हैं अधिकारी
इस सेल को लेकर स्पाइसजेट के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर संजीव कपूर कहते हैं कि उनके पास जश्न मनाने के लिए और भी बहुत कुछ है. यह सेल उड़ान के एक दशक व भारतीय नागरिकों के लिए अन्य एयरलाइन की तुलना में उड़ान को ज्‍यादा सस्‍ता और लोगों की पहुंच में बनाने का जश्‍न है. वहीं इस सेल को लेकर सबसे जरूरी बात यह बताई जा रही है कि इस स्‍कीम के तहत टिकट किसी भी स्थिति में वापस नहीं हो सकेगी.

कुछ ऐसा हुआ फायदा
स्पाइसजेट की ओर से बताया गया है कि बीते साल इसी क्वॉर्टर में 321.50 करोड़ रुपये की तुलना में इस साल चौथे क्वॉर्टर में 22.5 करोड़ रुपये का फायदा हुआ है. इतना ही नहीं स्पाइसजेट को बीते साल नए प्रमोटर अजय सिंह की ओर से एयरलाइन को संभालने के बाद करीब 650 करोड़ रुपये का फंड भी अलग से प्राप्त हुआ है. इसके साथ ही कंपनी की ओर से 400 करोड़ रुपये के पुराने कर्ज को चुका दिया गया है.
Hindi News from Business News Desk

Business News inextlive from Business News Desk