दो संप्रदाय में जमकर चले लाठी और डंडे

हंगामा कर रही भीड़ पर पुलिस का लाठीचार्ज

Meerut. हापुड़ अड्डे स्थित भगत सिंह मार्केट में अतिक्रमण हटाने को लेकर दो संप्रदायों के बीच जमकर लाठी और डंडे चले. मारपीट शुरू होते ही कई दुकानदार अपनी दुकानों के शटर गिराकर भाग लिए. मौके पर पहुंची कई थानों की फोर्स ने हंगामा कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज कर दिया. फिलहाल भगत सिंह मार्केट में सुरक्षा के तहत फोर्स को तैनात किया गया है.

चले लाठी-डंडे

हापुड़ अड्डा स्थित भगत सिंह मार्केट में नितिन अरोड़ा की कपड़ों की दुकान है. वहीं उसके पड़ोस में हाजी महमूद की बर्तनों की दुकान है. गुरुवार रात करीब नौ बजे दुकान के सामने समान रखने को लेकर हाजी महमूद की नितिन अरोड़ा से कहासुनी हो गई. देखते ही देखते दोनों में हाथापाई शुरू हो गई. दोनों पक्षों की तरफ से काफी संख्या में लोग लाठी डंडे लेकर आ गए. दोनों पक्षों में जमकर लाठी व डंडे चलने लगे. दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर पथराव शुरू कर दिया. इसमें दोनों पक्ष के कई लोग घायल भी हो गए. जिसके चलते वहां पर भगदड़ मच गई. आसपास के लोगों ने पुलिस को फोन कर दिया. मौके पर पहुंची कई थानों की पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज कर दिया. जिसके चलते लोग वहां से भाग लिए. घायल हुए लोगों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया. थाने में दोनों तरफ से मामला दर्ज कराने के लिए तहरीर दी गई है.

दोनों पक्षों की तरफ से तहरीर लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दिनेश शुक्ल, सीओ, कोतवाली