-टीम के बावेश ने ठोंका जोरदार अ‌र्द्धशतक

ALLAHABAD: इलाहाबाद यूनिवर्सिटी स्पो‌र्ट्स ग्राउंड पर खेली जा रहीं लेट शोभनाथ सिंह स्मारक इंटर हाउस क्रिकेट टूर्नामेंट में बावेश की धमाकेदार शतकीय पारी की बदौलत हिंदू हॉस्टल ने शानदार जीत हासिल की। मंडे को उसके सामने तारा चंद हॉस्टल की टीम थी। खेल की शुरुआत राज्यमंत्री लल्लन राय द्वारा दोनों टीम के प्लेयर से परिचय प्राप्त करने के बाद हुई।

ख्0 ओवरों में बनाए क्ब्8 रन

टास जीतकर तारा चंद हॉस्टल की टीम ने पहले खेलने का मौका हिंदू हॉस्टल को दिया। टीम के ओपनर अजब और गोलू दोनों ही टीम के लिए कुछ बेहतर नहीं कर सके। अजब म् और गोलू ख् रन बनाकर पॅवेलियन लौट गए। तीसरे नम्बर पर आए धर्मवीर भी ख् रन ही बना सके। इसके बाद कमान संभालने वाले बावेश ने धमाकेदार बल्लेबाजी की। उन्होंने भ्ब् गेंदों पर पर पांच चौके और एक छक्के की मदद से 7म् रनों की शानदार पारी खेली। राहुल चौरसिया ने ख्8 और अंजनी सिंह ने ख्0 रन बनाकर उनका साथ दिया तो पूरी टीम ने ख्0 ओवरों में क्ब्8 रन का स्कोर खड़ा कर दिया। टीम को क्क् रन एक्स्ट्रा के तौर पर मिले।

क्क्0 पर सिमटी पूरी टीम

जवाब में मैदान पर उतरी तारा चंद हॉस्टल की टीम के बल्लेबाज शुरू से ही जीत का जज्बा नहीं दिखा सके। ओपनर सचिन सिंह और अनिल यादव का साथ लम्बा नहीं चला। सचिन एक के स्कोर पर आउट हो गए। टीम के लिए अनिल ने फ्फ् और वैभव यादव ने फ्ख् रनों का योगदान दिया। इन दोनों के अलावा आशुतोष त्रिपाठी क्ब् ही दहाई का आंकड़ा पार कर सके। पूरी टीम क्क्0 रनों पर सिमट गई। मैन ऑफ द मैच बावेश को चुना गया। उन्होंने बल्लेबाजी में हाथ दिखाने के अलावा एक विकेट भी लिया।