रेलवे के शेरान अयूबी चुने गये मैन ऑफ द मैच

allahabad@inext.co.in

उत्तर मध्य रेलवे ने एप्पल बाइट को टाईब्रेकर के बाद हुए सडेनडेथ में 6-5 से हराकर ख्वाजा जावेद अख्तर मेमोरियल अंतर कार्यालय फुटबाल प्रतियोगिता के फाइनल में प्रवेश कर लिया है.

निर्धारित समय में बराबरी पर रहे

इलाहाबाद विश्वविद्यालय मैदान पर शुक्रवार को खेले गए पहले सेमीफाइनल में दोनों ही टीमों ने शानदार खेल दिखाया लेकिन निर्धारित समय तक किसी भी टीम को गोल करने में सफलता नहीं मिली. मैच गोलरहित समाप्त होने पर टाईब्रेकर हुआ जिसमें दोनों टीमों ने 5-5 गोल किए. रेलवे के लिए मनीष, सनी, राकेश यादव, बादल एवं हुसैन ने गोल किए जबकि एप्पट बाइट के लिए सुजीत कुमार, सुरेंद्र कुमार, संजय कुमार, लखन यादव और वीरेंद्र वर्मा ने गोल मारा. सडेनडेथ में रेलवे के सनी प्रकाश सिंह ने गोल ने 6-5 से दिला दी. चीफ गेस्ट वेटरन क्रिकेटर इश्तियाक अली ने रेलवे के शेरान अयूबी को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया. संजय भट्टाचार्य रेफरी तथा कबीर खान एवं अताउल्ला लाइंनसमैन रहे. शनिवार को मध्यान एसोसिएट्स और एजीयूपी के बीच दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा.

मैच से पहले दोनों टीमों ने एजीयूपी के वरिष्ठ फुटबालर सत्य प्रकाश श्रीवास्तव के निधन पर दो मिनट का मौन रखकर शोक व्यक्त किया.