features@inext.co.in
KANPUR : श्रद्धा कपूर जल्द ही फिल्म 'स्त्री' में दिखेंगी जो कि एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इसके अलावा वो फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में भी नजर आएंगी। दोनों ही फिल्मों में एक बात कॉमन है कि ये दोनों छोटे शहरों के बैकड्रॉप पर बनी हुई हैं। जहां 'स्त्री' की शूटिंग मध्य प्रदेश के चंदेरी जैसे इलाके में हुई है वहीं 'बत्ती गुल मीटर चालू' की उत्तराखंड में।
श्रद्धा कपूर बनना चाहती हैं छोटे शहर की स्त्री,खुलकर बताई फिल्म के बारे में ये बातें
दिल जीतने वाला माहौल

इन जगहों के बारे में श्रद्धा कपूर का कहना है कि वहां का माहौल दिल जीत लेने वाला है। श्रद्धा ने कहा कि छोटे शहरों के लोग मटीरियलिस्टिक चीजों के पीछे नहीं भागते। अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए श्रद्धा ने कहा, 'मैं चंदेरी जाने को लेकर बहुत एक्साइटेड थी, खासतौर पर किले क्षेत्र में। मुंबई में रहते हुए हम हमेशा डेडलाइन के पीछे भागते हैं और हमारी जिंदगी इसी के आसपास घूमती है।
श्रद्धा कपूर बनना चाहती हैं छोटे शहर की स्त्री,खुलकर बताई फिल्म के बारे में ये बातें
मटीरियलिस्टिक नहीं होते लोग
वहां (चंदेरी) के लोग सीधे हैं और उनमें किसी तरह की जल्दबाजी नहीं है। वे काम के बाद भी अपनी जिंदगी जीते हैं। शायद छोटे कस्बों के लोग उतने अमीर नहीं होते और न ही उनकी मटीरियलिस्टिक चीजों को लेकर उतनी इच्छा होती है, लेकिन उन्हें छोटी-छोटी चीजों में खुशी ढूंढना आता है, जिन्हें हम शहर के लोग नोटिस भी नहीं करते।'

तस्वीरें : 'स्त्री' स्टार्स राज कुमार और श्रद्धा कपूर दिखे एक दूसरे को प्यार से निहारते, क्या है ये मामला


श्रद्धा कपूर के बाद अब फरहान अख्तर इस एक्ट्रेस के साथ जुड़ रहा नाम, जानें कौन हैं वो

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk