- मल्टीटास्किंग परीक्षा में चयन के लिए पार करना होगा अंतिम पड़ाव

-पेपर टू में सफल हुए थे 398 अभ्यर्थी

-एक अक्टूबर तक चलेगा परीक्षण

<- मल्टीटास्किंग परीक्षा में चयन के लिए पार करना होगा अंतिम पड़ाव

-पेपर टू में सफल हुए थे फ्98 अभ्यर्थी

-एक अक्टूबर तक चलेगा परीक्षण

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: स्टॉफ सेलेक्शन कमीशन <स्टॉफ सेलेक्शन कमीशन ((एसएससी<एसएससी) ) की मल्टीटास्किंग भर्ती परीक्षा में फाइनल सेलेक्शन की बाट जोह रहे अभ्यर्थी अब अपने अंतिम पड़ाव की ओर हैं। यूपी और बिहार से इस परीक्षा में शामिल हुए अभ्यर्थियों के पास मंडे से डाक्यूमेंट वेरीफिकेशन करवाने का मौका होगा। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। परीक्षा में सफल यूपी और बिहार के अभ्यर्थियों को इलाहाबाद स्थित एसएससी के सेंट्रल रीजन स्थित कार्यालय पर पहुंचना होगा।

यूपी से हैं 394 अभ्यर्थी

बता दें कि एसएससी की मल्टीटास्किंग <की मल्टीटास्किंग भर्ती परीक्षा में फाइनल सेलेक्शन की बाट जोह रहे अभ्यर्थी अब अपने अंतिम पड़ाव की ओर हैं। यूपी और बिहार से इस परीक्षा में शामिल हुए अभ्यर्थियों के पास मंडे से डाक्यूमेंट वेरीफिकेशन करवाने का मौका होगा। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। परीक्षा में सफल यूपी और बिहार के अभ्यर्थियों को इलाहाबाद स्थित एसएससी के सेंट्रल रीजन स्थित कार्यालय पर पहुंचना होगा।

यूपी से हैं फ्9ब् अभ्यर्थी

बता दें कि एसएससी की मल्टीटास्किंग ((नॉन टेक्निकल<नॉन टेक्निकल)) एग्जाम ख्0क्ब् के पहले चरण में पेपर वन की परीक्षा विगत क्म् एवं ख्फ् फरवरी को हुई थी। इसके बाद पेपर वन की परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों ने क्7 अगस्त को पेपर टू की परीक्षा दी थी। हाल ही में आए इस परीक्षा के परिणाम में कुल फ्98 अभ्यर्थियों को सफल घोषित किया गया था। जिसमें यूपी से फ्9ब् और बिहार से चार अभ्यर्थी सफल घोषित किए गए थे। यूपी के फ्9ब् सफल अभ्यर्थियों में जनरल के 79, ओबीसी के ख्क्0, एससी के फ्फ्, एसटी के क्भ्, एक्स। सर्विसमैन के ख्7, ओएच के ख्8, एचएच के एक और वीएच के एक अभ्यर्थी शामिल हैं।

इसके बाद जारी होगा फाइनल रिजल्ट

पेपर टू में सफल हुए सभी अभ्यर्थियों के लिए एसएससी सेंट्रल रीजन के डायरेक्टर जेपी गर्ग की ओर से जारी की गई इन्फार्मेशन में कहा गया है कि उन्हें फाइनल रिजल्ट से पहले डायक्यूमेंट वेरीफिकेशन करवाना होगा। इसके लिए कैंडिडेट्स को अपने साथ सभी डाक्यूमेंट्स लेकर पहुंचना होगा। डाक्यूमेंट वेरीफिकेशन का कार्य ख्9 सितम्बर से एक अक्टूबर के बीच सिविल लाइंस लाउदर रोड स्थित कार्यालय पर होगा। अभ्यर्थियों को इस बारे में पूरी जानकारी उनके एडमिट कार्ड पर दी गई है। इसके बाद अंतिम रूप से सफल अभ्यर्थियों का ब्यौरा जारी किया जाएगा। जिन्हें दस्तावेजी साक्ष्य लेकर पहुंचना है। उनके नाम सहित पूरा विवरण कमीशन की वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है।