-एसएसपी को सिंघम बनाकर फोटो की वायरल

-विधायक को हिंदुओं के लिए लड़ने वाला बताया

bareilly@inext.co.in
BAREILLY: बिथरी चैनपुर विधायक पप्पू भरतौल और एसएसपी मुनिराज के बीच अब सोशल वॉर छिड़ गया है। सोशल मीडिया पर विधायक के विरोधी एसएसपी को सिंघम बता रहे हैं तो समर्थक विधायक को हिंदुओं के लिए अकेला लड़ने वाला नेता बता रहे हैं। इसको लेकर दोनों के फोटो भी तैयार कर फेसबुक, व्हाट्सएप व ट्विटर पर वायरल किए जा रहे हैं।

विरोधी खेमा है काफी खुश

विधायक पप्पू भरतौल पर दो-दो एफआईआर दर्ज होने पर फिर विधायक के घर एसपी सिटी की मौजूदगी में दबिश के बाद विरोधी खेमा काफी खुश हो गया है। इसमें विरोधी पार्टियों के साथ दूसरे समुदाय के लोग भी हैं। यही लोग विधायक पर एसएसपी की सख्ती का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं और एसएसपी को बरेली का असली सिंघम बता रहे हैं। सिंघम मूवी के पोस्टर पर अजय देवगन की जगह एसएसपी की फोटो भी लगाई है। इस पोस्टर के साथ लिखा जा रहा है कि एसएसपी ने जो एक्शन लिया है, वह सही है और सत्ताधारी पार्टी के खिलाफ एक्शन लेने में पूरी हिम्मत दिखाई है।

अकेला विधायक जनता के साथ

वहीं विधायक के समर्थक शुरू से ही पुलिस के खिलाफ बोल रहे हैं। चाहें विरोध खुले में हो या फिर सोशल मीडिया पर। सोशल मीडिया पर लोग विधायक को हिंदुओं के लिए लड़ने वाला बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि जिले में अकेले विधायक हैं, जो ऐसा कर रहे हैं। विधायक एक आवाज पर जनता के लिए खड़े हो जाते हैं। इसके बावजूद भी पुलिस उनके खिलाफ एक्शन ले रही है। सत्ताधारी पार्टी होने के बावजूद हिंदुओं की नहीं सुनी जा रही है। लोग विधायक के साथ होने की बात कह रहे हैं।