agra@inext.co.in
AGRA:
संजय प्लेस में खुले में चल रहे मयखानों पर मंगलवार को एसएसपी अमित पाठक का चाबुक चला। स्थानीय पुलिस के लचर रवैये पर पूरी पुलिस चौकी को लाइन हाजिर कर दिया। एसएसपी को कई दिनों से इसकी शिकायत मिल रही थी।

रात होते ही बदल जाती है सूरत
बिजनेस हब के रूप में पहचान रखने वाले संजय प्लेस की शाम होते ही सूरत बदल जाती है। अंधेरा होते ही खुले में जाम टकराने लगते हैं। असामाजिक तत्वों का जमघट लग जाता है। पुलिस चौकी के पास ही ये सबकुछ होता है। मंगलवार रात करीब 10 बजे एसएसपी अमित पाठक मौके पर पहुंच गए। एसएसपी को देख मौके पर अफरातफरी मच गई। खुले में जाम टकरा रहे असामाजिक तत्व भाग खड़े हुए। एसएसपी ने वाइन शॉप के कर्मचारियों से खुले में शराब पिलाने को लेकर पूछताछ की। साथ ही दोबारा ऐसा न करने की सख्त हिदायत दी।

कई दिनों से मिल रही थी कंप्लेन
सूत्रों के अनुसार संजय प्लेस में इस अव्यवस्था की शिकायत एसएसपी अमित पाठक को काफी दिनों से मिल रही थी। स्थानीय दुकानदारों ने इस संबंध में शिकायत की थी। स्थानीय पुलिस चौकी का इस सब में संरक्षण रहता था। सूत्रों की मानें तो मंगलवार को जब मौके पर एसएसपी दुकानदारों से खुले में शराब पिलाने को लेकर पूछताछ कर रहे थे, तब किसी ने चौकी पुलिस को सुविधा शुल्क देने की बात कही। इस पर एसएसपी का पारा चढ़ गया। उन्होंने प्रभारी समेत पूरी चौकी को लाइन हाजिर कर दिया। हाल ही में बिजलीघर के बाद ये दूसरी बार है जब कप्तान ने पूरी चौकी लाइन हाजिर की हो।