क्राइम मीटिंग के बाद एसएसपी ने प्रभारियों की गाड़ी के चेक किए दंगा निरोधक उपकरण

>BAREILLY : एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने वेडनसडे को पुलिस लाइन में क्राइम मीटिंग की। इस दौरान उन्होंने मातहतों की क्लास लगाई। मीटिंग में एसएसपी ने ने कहा कि सभी सीओ और थाना प्रभारियों का सीयूजी नंबर ऑन रखें। सीयूजी नंबर ऑफ हुआ तो एक्शन होगा। वहीं चुनाव से जुड़े वर्क में धीमी गति से होने पर नाराजगी जताई।

शस्त्रों का कराएं सत्यापन

पुलिस लाइन क्राइम मीटिंग में एसएसपी ने कहा कि जनपद में यातायात नियमों का पालन न करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ अभियान चलाएं। उन्होंने कहा कि अक्टूबर माह तक सीओ को अपने क्षेत्र में प्रभावी कार्रवाई के निर्देश दिए। साथ ही जिले में होने वाले साम्प्रदायिक तनाव के रोकथाम के लिए एसपी को निर्देश दिए। साथ ही शस्त्रों के लाइसेंस का सत्यापन कराने के निदर्1ेश दिए।

अवैध धंधों पर लगाएं रोक

मीटिंग के दौरान एसएसपी ने सीओ और सभी थाना एसओ को कड़ी हिदायत दी कि अपने क्षेत्र में अवैध धंधों पर रोक लगाएं। किसी भी क्षेत्र में सट्टा, जुआ, मादक पदार्थ, गोकशी एंव शराब का अवैध कारोबार नहीं होने पाए। मुकदमों में वांछित चल रहे अपराधियों की गिरफ्तारी और विवेचनाओं का जल्द से जल्द निपटारा किया जाए, जिन वारदातों का खुलासा नहीं हुआ उनका जल्द खुलासा ि1कया जाए।

सीयूजी नम्बर रखे ऑन

मातहतों को निर्देशित करते हुए कहा कि अपने सीयूजी नम्बर को हर वक्त ऑन रखें। जिससे किसी भी समय शिकायत करने वालों को दिक्कत न हो। शिकायत करने पर समस्या का तुरंत निस्तारण किया जा सके। प्रभारी की गैर मौजूदगी में सेकेण्ड अफसर सीयूजी को रिसीव करेंगे। चेहल्लुम, ईद-ए-मिलादुन्नवी, उर्स व अन्य मौके पर सतर्कता बरतने के निर्देश दिए।