ट्रॉली में भर कर जा रही थीं महिलाएं

आगरा. जहां भी एसएसपी की साइकिल पहुंच जाती है उस थाना क्षेत्र में खलबली मच जाती है. दो दिन पहले एसएसपी बिजली घर पहुंचे तो वहां का अतिक्रमण साफ व ट्रैफिक सुधर गया. छोटा दिखने वाला चौराहा बड़ा दिखाई देने लगा. इस बार एसएसपी दयालबाग रोड पहुंच गए जहां पर प्रभावी कार्रवाई की.

सुबह-सुबह पहुंच गए एसएसपी

एसएसपी बुधवार की सुबह दयालबाग रोड पर खेल गांव के पास साइकिलिंग करते हुए पहुंच गए. एसएसपी के आने की जानकारी पर थाने में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में फोर्स भी मौके पर पहुंच गया. एसएसपी ने वहां से आने-जाने वाले वाहनों पर निगाह की तो एक ट्रैक्टर-ट्रॉली दिखाई दिए.

ट्रॉली में भर कर जा रही थी महिलाएं

ट्रॉली में 90 से 100 महिलाएं और बच्चे बैठे हुए थे. ट्रॉली को देख कर लग रहा था कि जरा सी चूक पर बड़ा हादसा हो सकता है. एसएसपी ने मामले में तुरंत एक्शन लिया. ट्रैक्टर-ट्रॉली को सीज कराया. इस दौरान 2 ट्रैक्टर-ट्रॉली समेत 11 वाहनों पर कार्रवाई की गई. इनमें अवैध तरीके से लोग भरे गए थे.

थाने को दी हिदायत

एसएसपी ने थाना प्रभारी को हिदायत दी कि नियमों के विरुद्ध चलने वाले वाहनों, गलत जगह पार्क होने वाले वाहनों-ऑटो व सड़कों पर अतिक्रमण करने वाले वाहनों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाए जिससे यातायात सुचारु रहे.