-संस्कृत यूनिवर्सिटी में सिर्फ पूर्वी द्वार से आने-जाने की होगी अनुमति

VARANASI

संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय प्रशासन ने छात्रसंघ चुनाव तक दक्षिणी गेट बंद रखने का निर्णय लिया है। ऐसे में सिर्फ पूर्वी गेट से ही छात्र-कर्मचारी परिसर में आ जा सकेंगे। चीफ प्रॉक्टर प्रो। शीतला प्रसाद उपाध्याय ने बताया कि परिसर में बाहरी तत्वों को रोकने के लिए यह कदम उठाया गया है। वहीं बाहरी युवकों के लिए परिसर प्रवेश पूर्णत: प्रतिबंधित कर दिया गया है। छात्रों ने परिचय पत्र या नामांकन पत्र अनिवार्य रूप से साथ रखने की हिदायत दी गई है।

पहले ही दिन क्ब्0 नामांकन

संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में क्म् दिसंबर को होने वाले छात्रसंघ चुनाव के लिए नामांकन पत्र का वितरण सोमवार से शुरू कर दिया गया। पहले दिन अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महामंत्री, पुस्तकालय मंत्री सहित संकाय प्रतिनिधि के लिए क्ब्0 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र लिया। निर्वाचनाधिकारी प्रो। हेतराम कछवाह ने बताया कि नामांकन सात दिसंबर को सुबह नौ बजे से दोपहर एक बजे तक प्राप्त व दाखिल किए जा सकते हैं।

अंतिम वोटर लिस्ट जारी

आपत्ति के बाद एक मतदाता का नाम सूची से काट दिया गया है। ऐसे में ख्ख्0ख् मतदाताओं की सूची सोमवार को जारी कर दी गई है।

ख्म् तक सभी अवकाश निरस्त

विश्वविद्यालय प्रशासन ने क्म् दिसंबर को छात्रसंघ चुनाव व ख्म् दिसंबर को आयोजित दीक्षांत समारोह के मद्देनजर ख्म् तक सभी प्रकार के अवकाश रद कर दिया है।

आज बंद रहेगा विद्यापीठ

छह दिसंबर को डॉ। भीमराव अंबेडकर के परिनिर्वाण दिवस पर महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के साथ-साथ संस्कृत विश्वविद्यालय में भी अवकाश घोषित किया गया है।