- महज दो महीने पहले हुई थी महिला की शादी

- पत्नी पर दूसरों से संबंध बनाने के शक में मार दिया चाकू

Meerut: पत्नी पर दूसरों से संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए नंगलाताशी में पति ने पत्नी पर चाकू से वार कर दिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी ।

क्या है मामला

रूड़की की रहने वाली सोनम की शादी दो महीने पहले नंगलाताशी में रहने वाले मोहसिन से हुई थी। शादी के एक महीने बाद तक तो दोनों के बीच रिश्ते सही रहे, लेकिन एक महीने से दोनों के बीच संबंधों में खटास आ गई। मोहसिन सुबह सोनम को मायके छोड़ने के लिए घर से निकला था। जैसे ही नंगलाताशी नाले के पास पहुंचा तो मोहसिन ने सोनम पर चाकू से वार कर दिया। गले और हाथ पर चाकू मारकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीडि़ता को उपचार के लिए निजी हॉस्पिटल भेज दिया। जबकि आरोपी मोहसिन को घर से गिरफ्तार कर लिया।

दूसरों से संबंध रखती है पत्नी

मोहसिन ने पुलिस कस्टडी में पत्नी पर आरोप लगाया कि सोनम उससे प्यार नहीं करती बल्कि दूसरों से संबध रखती है। इसलिए उससे मेरे मतभेद हो गए। जबकि पत्नी ने कहा कि सभी आरोप गलत है। बेवजह पति पिटाई कर तानाशाही दिखाता है।

मामला प्रकाश में आया है, पीडि़ता की तहरीर पर जांच कराई जा रही है। जो भी सामने आएगा आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। विवाहिता का उपचार कराया गया है।

- महावीर चौहान

एसओ, कंकरखेड़ा