-इलेक्शन स्टॉल में खुलकर हुई मुद्दे की बात

-पार्टिसिपेंट्स को दिए गए सरप्राइज गिफ्ट्स

DEHRADUN : 'हैं तैयार हम' कैंपेन को लेकर पब्लिक का इंट्रेस्ट दिन-पर-दिन बढ़ता जा रहा है। पब्लिक कैंपेन के जरिए खुलकर मुद्दे की बात कर रही है। संडे को सिटी जंक्शन मॉल में आई नेक्स्ट द्वारा लगाए गए इलेक्शन स्टॉल में लोगों ने न केवल बढ़-चढ़कर पार्टिसिपेट किया, बल्कि अपने अहम मुद्दों को भी बैलट स्लिप के जरिए बताया। लोकसभा इलेक्शन के बाद पब्लिक एक स्टेबल गवर्नमेंट व स्ट्रॉन्ग पीएम की उम्मीद करही है।

पार्टिसिपेंट्स को मिले गिफ्ट्स

सिटी जंक्शन मॉल में लगे इलेक्शन स्टॉल में संडे को पार्टिसिपेट करने वाले लोगों को सरप्राइज गिफ्ट्स जीतने का मौका मिला। विनर्स को गिल्टि्ज के पासेज, फूड कोर्ट के कूपन दिए गए। मुद्दों की बात के साथ सरप्राइज गिफ्ट पाकर पब्लिक काफी उत्साहितजर आई।

करप्शन फ्री गवर्नमेंट चाहिए

इस समय हमारे देश के लिए सबसे इंर्पोटेंट इश्यू एक स्टेबल गवर्नमेंट का है। मैं एक ऐसी गवर्नमेंट चाहता हूं जो स्टेबल हो, क्योंकि मेरा मानना है कि जब तक देश की गवर्नमेंट ही स्टेबल नहीं होगी, तो डेवलपमेंट कैसे हो सकेगा। पार्टीज के बीच आपसी खींचतान और एक-दूसरे के ऊपर आरोप-प्रत्यारोप का दौर चलता रहेगा और आम पब्लिक के वेलफेयर के लिए कुछ नहीं हो सकेगा। मेरे लिए दूसरा बड़ा इश्यू करप्शन का है। आज देश में हर कोई व्यक्ति करप्शन से छुटकारा पाना चाहता है, क्योंकि आम आदमी इससे त्रस्त हो चुका है। शायद ही कोई ऐसा डिपार्टमेंट बचा होगा, जहां पर करप्ट अधिकारी व कर्मचारी न हों। इसलिए मैं एक ऐसे कैंडिडेट को इस इलेक्शन में खड़ा देखना चाहता हूं, जो करप्शन को देश से मिटाने के लिए कदम बढ़ाए। मैं एक स्टूडेंट हूं। मैं चाहूंगा कि हमारी गवर्नमेंट युवाओं को देश में रोजगार के ज्यादा से ज्यादा अवसर उपलब्ध करवा सके।

-मुकुल सत्यबली