- समर चैलेंजर कप में खेले गए बुधवार को चार मुकाबले

Meerut : स्थानीय करन क्रिकेट स्कूल के मैदान पर करन क्रिकेट क्लब द्वारा शुरू हुए समर चैलेंजर कप के तीसरे दिन चार मुकाबले खेले गए। 7-क्क् साल के गु्रप में स्टेफोर्ड इलेवन और करन क्रिकेट एकेडमी ने अपने-अपने लीग मैच जीत लिए। वहीं क्ख्-क्भ् साल के गु्रप में एसएफ और नीलकंठ एकेडमी ने बाजी मारी। आयोजन सचिव अतहर अली ने बताया कि गुरुवार को सभी वर्गो के दो-दो मुकाबले खेले जाएंगे।

स्टेफोर्ड और करन एकेडमी जीते

7-क्क् साल के गु्रप में दो मुकाबले खेले गए। पहला मुकाबला आरआर इलेवन और स्टेफोर्ड इलेवन के बीच हुआ। टॉस आरआर इलेवन ने जीता और पहले बैटिंग की। आरआर ख्0 ओवर में 99 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। जवाब में स्टेनफोर्ड की टीम ने क्म्.फ् ओवर में 9 खोकर लक्ष्य को हासिल कर एक विकेट से मैच जीत लिया। दूसरा मुकाबला करन एकेडमी और स्टैग के बीच खेला गया। टॉस करन एकेडमी ने जीता और पहले बैटिंग की। करन क्रिकेट एकेडमी ने ख्0 ओवर में भ् विकेट पर क्ब्ख् रन का स्कोर किया। जवाब में स्टैग इलेवन की टीम क्9.क् ओवर में क्क्ख् पर ऑलआउट हो गई। इस तरह टीम ने फ्0 रन से जीत हासिल की।

नीलकंठ की रोमांचक जीत

क्ख्-क्भ् साल के गु्रप में दो मुकाबले खेले गए। पहला मुकाबला एसएस और एसएफ के बीच हुआ। एसएस ने टॉस जीता और पहले बैटिंग की। एसएस ने ख्0 ओवर में 8 विकेट खोकर क्क्भ् रन स्कोर किया। जवाब में एसएफ ने क्8 ओवर में 8 विकेट खोकर ख् विकेट से जीत हासिल कर ली। सबसे रोमांचक मुकाबला नीलकंठ और एसएम इलेवन के बीच खेला गया। टॉस नीलकंठ ने जीता और पहले बैटिंग की। टीम ने ख्0 ओवर में क्ख्ख् रन पर ऑलआउट हो गई। जवाब में एसएम की टीम क्9 ओवर में क्ख्0 रन पर ऑलआउट होकर ख् रन से हार गई।