- फतेहपुर से भाजपा से सनी देओल के लड़ने की संभावना

- फतेहपुर सीकरी से जाट बैल्ट पर कब्जे को लेकर चल रहीं कोशिशें

- अमर सिंह के साथ रालोद में शामिल जयाप्रदा चुनावी समर को बनाएंगी ग्लैमरस

agra@inext.co.in

AGRA। ताज नगरी आगरा और आसपास का चुनाव ग्लैमरस होने की संभावना है, यहां स्टार वार्स की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। ये चर्चाएं आजकल हर तरफ चल रही हैं। फतेहपुर सीकरी से फेमस बॉलीवुड एक्टर धमेंद्र के बेटे सनी देयोल को कमल चिन्ह पर चुनाव पर लड़ाने की खबर हर तरफ सुनाई देने लगी है। बीजेपी की ओर से ताज सिटी से सटे मथुरा की सीट से ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी को उतारे जाने की भी तैयारियां हैं, ऐसी चर्चाओं से बाजार गरम हो रहा है। चुनावी आयोजनों को ग्लैमरस बनाने की शुरुआत बीजेपी ने आगरा में टीवी एक्ट्रेस स्मृति ईरानी को बुलाकर शुरु कर दी है।

अमर सिंह के आने से बढ़ी कशमकश

कभी सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के करीबी रहे अमर सिंह के रालोद में शामिल हो जाने के बाद चुनावी समीकरण बदल गए हैं। रालोद फतेहपुर सीकरी सीट के जाट और ठाकुर वोटर्स को अपनी झोली में लाना चाहती है। यही वजह है कि रालोद मुखिया अजित सिंह अमर सिंह को फतेहपुर सीकरी से लड़ा रही है। अमर सिंह के साथ जयाप्रदा भी हैंडपंप चला रही हैं। आगरा से लगी सीट मथुरा पर बीजेपी ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की उतारने की तैयारी कर रही है।

मैनपुरी से मुलायम

मैनपुरी से सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह की वजह से भी आगरा मंडल में चुनावी समर का घमासान होने वाला है। आगरा मंडल की राजनीति की बात करें तो आप से बाबा हरदेव सिंह, बीएसपी लीडर स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी संघमित्र मौर्य, एक्स सीएम कल्याण सिंह के भी आगरा मंडल से ही फाइट करने चुनावी कशमकश बढ़ेगी। बड़े दिग्गज चुनाव जीतने के लिए अपनी-अपनी पार्टी से जुड़े स्टार्स के साथी स्टार्स को प्रचार के लिए बुलवाकर चुनाव में तड़का लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।