- अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए शहर आये एक्टर मनीष पॉल, एक्ट्रेस मंजरी व डायरेक्टर विश्वास पांडया

LUCKNOW :

एक्टर, रेडियो-वीडियो जॉकी, सिंगर, शोहोस्ट कई क्षेत्रों में अपने काम का लोहा मनवा चुके एक्टर मनीष पॉल जल्द ही एक नई फिल्म में नजर आएंगे। इस नए कलेवर की मूवी के प्रमोशन के लिए मनीष पॉल, एक्ट्रेस मंजरी फडनिस व डायरेक्टर विश्वास पांडया बुधवार को शहर आये और लोगों से फिल्म से जुड़े अनुभव साझा किए।

स्क्रिप्ट दमदार होनी चाहिए- मनीष पॉल

एक्टर मनीष पॉल ने कहा कि मैं मूवी साइन करते समय स्क्रिप्ट और डायरेक्टर को देखता हूं। कभी-कभी स्क्रिप्ट या रोल खास लोगों के लिए बनता है। मेरे साथ अक्सर ऐसा होता है कि मुझे अलग तरह के रोल मिलते हैं। आज स्टार के दम पर फिल्में हिट होने का चलन कम हो गया है। लो बजट और बिना स्टार की फिल्में अपनी दमदार स्क्रिप्ट व डायरेक्शन से सुपरहिट होती हैं। फिल्मों में नया पन आ रहा है। शो होस्ट करने से लेकर फिल्मों में अभिनय करने तक के सवाल पर उन्होंने कहा कि कई लोग मुझसे यही सवाल करते हैं, तो मैं यही कहता हूं कि जब बड़े-बड़े एक्टर शोहोस्ट की भूमिका निभा रहे है तो वो क्यों नहीं कर सकते।

एक्टर होने का डायरेक्शन में फायदा मिला- विश्वास

डायरेक्टर विश्वास पांडया ने कहा कि मैं एक्टर भी रहा हूं जिसका मुझे डायरेक्शन में फायदा मिला। आप जब एक्टिंग कर चुके होते हैं तो फिल्म डायरेक्ट करते समय आप एक्टर से क्या चाहते हो उसे सही तरह से समझा सकते हैं। फिल्म के बारे में उन्होंने कहा कि मैंने 2014 में फिल्म का ऐलान किया था एक साल फिल्म लिखने में निकल गया उसके बाद बनाने में अब फिल्म रिलीज हो रही है।

लैंग्वेज प्राब्लम नहीं बनती - मंजरी

एक्ट्रेस मंजरी ने कहा कि मैंने तेलगू, मलयालम आदि फिल्मों में काम किया लेकिन हिंदी फिल्म करने में मैं ज्यादा सहज महसूस करती हूं क्योंकि हिंदी मेरी मातृ भाषा है। हिंदी बोलने में दिक्कत नहीं होती लेकिन अन्य प्रदेशों की फिल्मों में मुझे महीनों तैयारी करनी पड़ती है। लेकिन उसको मैं ज्यादा परेशानी नहीं मानती क्योंकि मेरा काम एक्टिंग करना है। इसमें लैंग्वेज दिक्कत नहीं करती।