-रमेश ढींगड़ा के यहां रस्मपगड़ी में पहुंचे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर

- सियासी सरगर्मियों पर कहा कि राजनीति में

- रीता बहुगुणा के बीजेपी ज्वाइन करने की हुई चर्चा

Meerut। सूबे में सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। तो वहीं दूसरी ओर रीता बहुगुणा जोशी के बीजेपी ज्वाइन करने के लिए सियासी पटल में चर्चाएं और तेज हो गई हैं। प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस राज बब्बर और आतंक विरोधी फ्रंट के अध्यक्ष एमएस बिट्टा शुक्रवार को कांग्रेस नेता रमेश ढींगड़ा यहां रस्म पगड़ी में पहुंचे थे। गौरतलब है कि रमेश ढींगड़ा के मां का निधन हो गया था।

रीता बहुगुणा के सवाल पर बोले

इस दौरान पहले तो राज बब्बर ने मीडिया से बात करने से मना कर दिया। लेकिन रीता बहुगुणा जोशी के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर राज बब्बर ने कहा कि जाने वाले को कौन रोक सकता है।

फोटो खिंचवाने की मची होड़

प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस राज बब्बर व एमएस बिट्टा के साथ फोटो खिंचवाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं में होड़ सी मची रही। फोटो खिचवाने के लिए कार्यकर्ता एक दूसरे से धक्कामुक्की करते नजर आए। इस पर राज बब्बर थोड़ा गुस्सा हुए लेकिन वह कुछ बोले नही।

सिवालखास विधानसभा में निकली यात्रा

शुक्रवार को राहुल संदेश यात्रा सिवालखास विधानसभा में निकली। रोहटा सहित विधानसभा के दर्जनों गांव में यात्रा का जोरदार स्वागत हुआ। इस दौरान नुक्कड़ सभाओं का भी आयोजन किया गया। शनिवार को दक्षिण विधानसभा में यात्रा निकाली जाएगी। इस दौरान जिलाध्यक्ष विनय प्रधान, मोहम्मद इमरान, जयचंद भगत, अमित, जगदीश, आफताब, मेराजुद्दीन आदि मौजूद रहे।